बिहार में नाबालिग से निर्भया जैसी दिल दहला देने वाली घटना, गैंगरेप के बाद जान से मारने की धमकी

0
22

रोहतास: बिहार में इन दिनों दुष्कर्म की घटनाओं में अचानक तेजी आई है. राजधानी पटना में एक बच्ची के साथ रेप की घटना की खबरे आने के बाद रोहतास में भी इस तरह की वारदात सामने आई है. दरीगांव थाना क्षेत्र में एक 12 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप की घटना हुई है. गैंगरेप के सभी आरोपी जान-पहचान के हैं.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

इस घटना का जानकारी मेलते ही पुलिस पीड़ित को पूछताछ के लिए थाने ले गई है. जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की के पिता दरिगांव थाना क्षेत्र के एनएच-2 (NH-2) पर चाय नाश्ता खाना का दुकान चलाते हैं. जान-पहचान के गोलू नामक एक युवक ने नाबालिग लड़की को उठाकर तीन सहयोगियों के साथ सुनसान जगह पर सामूहिक दुष्कर्म किया.

गोली मारने की मिल रही धमकी

गैंगरेप की घटना के बाद खून से लथपथ लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरा बात बताई. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने परिजनों को धमकी दी है कि अगर पुलिस को इस बारे में जानकारी दी तो गोली मार दी जाएगी. वहीं, स्थानीय लोगों ने मामले में पंचायत भी करने की कोशिश की.

ये भी पढ़ेंः पटना में मासूम बच्ची के साथ हैवानियत, पैसे का लालच देकर अधेड़ मिस्त्री ने किया रेप

आरोपियों की नहीं हो सकी गिरफ्तारी

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पीड़ित परिवार के घर पहुंच कर लड़की और परिजने को थाने ले गई है, जहां पूरी जानकारी ली जा रही है. हालांकि, आरोपियों के पहचान होने के बावजूद अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है जिससे पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं. डरी सहमी लड़की का कहना है कि जिस युवक गोलू को वह भैया कहकर बुलाती थी, उसने ही उसके साथ गंदा काम किया. वह बार-बार कहती रही कि ‘गोलू भैया ऐसा मत कीजिए’.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here