पटना में मासूम बच्ची के साथ हैवानियत, पैसे का लालच देकर अधेड़ मिस्त्री ने किया रेप

0
20
पीड़िता
पीड़िता

पटनाः राजधानी पटना के गर्दनीबाग थाने के यारपुर इलाके की एक मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है. चार साल के मासूम को पैसे का लालच देकर एक 45 वर्षीय सेंट्रिंग मिस्त्री रघुनंदन पासवान ने दुष्कर्म किया. इसकी जानकारी मिलते ही मासूम के पिता ने देर रात उसे पकड़ कर महिला थाना पुलिस के हवाले कर दिया.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

पीड़िता के मां के बयान के आधार पर दुष्कर्म के साथ ही पाॅक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. मेडिकल जांच में भी दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. आरोपी मूल रूप से मनेर के छितनावां का रहने वाला है.महिला थानाध्यक्ष आरती जायसवाल ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है.

लिट्टी खाने आता था आरोपी

बता दें कि मासूम के माता-पिता लिट्टी-चोखा के दुकान चलाते हैं. आरोपी रोजाना लिट्टी खाने के लिए आता था. इसकी वजह से बच्ची को वह पहचानता था और बच्ची भी उसे जानती थी. बताया जाता है कि आरोपी शाम में लिट्टी खाने के लिए आया और इसी दौरान मासूम को पैसा देने का लालच देकर अपने साथ ले गया.

बच्ची ने मां को बताई पूरी घटना

आरोपा ने दुकान से कुछ दूरी पर स्थित अंधेरी पुल रेलवे क्रॉसिंग के समीप रेप की घटना को अंजाम दिया. जब मासूम रोने लगी, तो उसे वहीं छोड़ कर भाग गया. मासूम ने अपीन मां को इस बारे में पूरी जानकारी दी. आरोपित को बच्ची पहले से जानती थी इस वजह से खोजबीन कर करबिगहिया में रेलवे स्टेशन काउंटर से पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here