बिहार में दिल दहला देने वाली घटना, कोचिंग जा रही छात्रा का अपहरण कर 5 युवकों ने किया गैंगरेप

0
20

मुजफ्फरपुर: बिहार में दुष्कर्म की घटनाओं में कमी होने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में  कोचिंग से लौट रही एक 10वीं कक्षा की छात्रा को हथियार के बल पर अगवा कर उसके साथ गैंगरेप का केस सामने आया है. पुलिस ने पांच आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

पुलिस के मुताबिक सकरा थाना क्षेत्र में 10वीं क्लास की एक छात्रा सोमवार की शाम कोचिंग से लौट रही थी, तभी पिपरी-सहदुल्लापुर मार्ग पर सहदुल्लापुर गांव के समीप एक बोलेरो सवार ने उसकी साईकिल को ठोकर मार कर गिरा दिया. वहीं, दो युवकों ने पीड़िता को उठाकर बोलेरो में बैठा कर सुजावलपुर स्थित एक पेट्रोल पंप के जर्जर कमरे में ले जाकर गैंग रेप किया.

ये भी पढ़ेंः दोस्ती के नाम पर कलंक! शराब पिला कर दोस्त की नाबालिग बहन के साथ किया बारी-बारी से गैंगरेप

महिला थाने में मामला दर्ज

पीड़िता का कहना है कि गैंग रेप करने के बाद कुछ समय के लिए सभी आरोपी कमरे से बाहर गए. इसी दौरान मौका देख कर कमरे की खिड़की से कूदकर भाग गई. ग्रामीणों ने पीड़िता को उसके घर तक पहुंचाया. मुजफ्फरपुर (पूर्वी)  पुलिस उपाधीक्षक मनोज पांडेय ने बताया कि मामला सामने आने के बाद पीड़िता के बयान पर महिला थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने पांच में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here