दिल दहला देने वाली घटना, 13 साल की मासूम को 2 बार अपहरण कर 9 दरिंदों ने किया गैंगरेप

0
26

नेशनल डेस्कः मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में एक 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ 9 दरिदों ने गैंगरेप को अंजाम दिया है. मासूम लड़की को दो आरोपियों ने 4 जनवरी को बहला फुसला कर अपहरण कर लिया. आरोपी के छह दोस्तों ने दो दिन तक बच्ची के साथ बलात्कार किया.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

पीड़िता को किसी को भी कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए रिहा कर दिया. लेकिन इस कार्य में संलिप्त एक आरोपी ने नाबालिग को दोबारा 11 जनवरी को अगवा कर लिया. आरोपी ने उसे सड़क किनारे एक ढाबे में रखा जहाँ 3 लोगों ने मासूम के साथ बलात्कार किया.

लॉकडाउन में मां के पास आई थी लड़की

उमरिया पुलिस का कहना है कि नाबालिग के पिता जबलपुर में सरकारी नौकरी करते हैं. लॉकडाउन के दौरान 13 वर्षीया नाबालिग अपनी माँ के पास उमरिया आ गयी थी. 4 जनवरी को सब्जी मंडी जाने के क्रम में आरोपियों ने नाबालिग का अपहरण कर लिया था.

9 आरोपियों ने बच्ची के साथ दो बार गैंगरेप किया. बाद में 12 जनवरी की सुबह जब बच्ची ने आरोपियों के सामने घर जाने की मिन्नतें मांगने लगी तो मासूम को ट्रक में बिठा दिया. इस दौरान ट्रक चालक ने भी बच्ची की मज़बूरी का फायदा उठाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया और उसको बीच रास्ते में छोड़ फरार हो गया.

ये भी पढ़ेंः पानी पिलाने मना करने पर अधेड़ महिला के साथ निर्भया के जैसी दरिंदगी, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड

किसी तरह घर पहुंची नाबालिग बच्ची ने परिवार वालों को घटना की जानकारी दी. नाबालिग अपने परिजन के साथ थाने पहुंच कर पबरी घटना की जानकारी दी. घृणित वारदात को सुनकर वहां मौजूद पुलिसवालों के रोंगटे खड़े हो गए. पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी चल रही है. उमरिया एसपी विकास सहवाल ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीम बनाई गई. पोस्को और आईपीसी की अन्य धाराओं के तहत केस भी दर्ज किया गया है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here