‘पटना एसएसपी पर रुपेश हत्याकांड में केस रफा-दफा करने का दवाब’

0
21

पटना: जाप (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने मंदिरी स्थित पार्टी कार्यालय में मीडिया को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने एलान करते हुए कहा कि उनकी पार्टी 23 जनवरी को किसान न्याय मार्च निकालेगी. जब तक केंद्र सरकार किसानों की सभी मांगों को नहीं मान लेती, तब तक पार्टी किसानों के समर्थन में खड़ी रहेगी.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

पप्पू यादव ने कहा कि नेताजी सुभाष चन्द्र बोस जी की जयंती के मौके पर निकाले जाने वाले इस मार्च में हम बिहार में बढ़ते अपराध और छात्रों के मुद्दे को भी उठाएंगे. इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह की हत्या की सीबीआई से जांच कराने की मांग करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि सीएम से आग्रह करता हूँ कि रुपेश सिंह की हत्या की जांच सीबीआई से हो. रुपेश जी के परिवार ने भी सीबीआई जांच की मांग की है. सरकार को उनका सम्मान करना चाहिए और जल्द से जल्द इस पर फैसला लेना चाहिए.

एसएसपी पर बनाया जा रहा दवाब

जाप अध्यक्ष आगे कहा कि इस मामले में कई बड़े नेता और पदाधिकारी शामिल हैं. पटना एसएसपी पर दबाव बनाया जा रहा है कि केस को रफादफा करें. सरकार बताए कि इसके पीछे क्या कारण है? सरकार जनता को दिग्भ्रमित न करे और पूरी सच्चाई सामने आनी चाहिए. यदि सरकार 2 से 3 दिनों में कोई ठोस कदम नहीं उठाती तो हमारे कानून प्रकोष्ठ के साथी उच्च न्यायलय जाएंगे.

सीनियर अधिकारी कर रहे नियमों का अनदेखा

वहीं, सरकारी विभागों में अनियमितता का आरोप लगाते हुए पप्पू यादव ने कहा कि वरिष्ठ आईएएस अधिकारी सरकारी नियमों को धता बताकर अपने जूनियर्स को विदेश ले जा रहे हैं और वहां पार्टी की जा रही है. इस सिलसिले में उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक वीडियो भी दिखाया.

मेहनती छात्र हो रहे नौकरी से वंचित

छात्रों के मुद्दे पर बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में जब कोई वैकेंसी निकलती है तो पहले से ही उसे फिक्स कर दिया जाता है. किसे नौकरी देनी है और किसे नहीं देनी है, यह पहले ही तय कर दिया जाता है. जो छात्र मेहनत से पढाई करते हैं, वो नौकरी से वंचित रह जाते हैं और पैसे वाले अभ्यर्थी नौकरी ले जाते हैं. इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा, महासचिव प्रेमचंद सिंह और राजेश रंजन पप्पू सहित पार्टी के अन्य नेतागण मौजूद थें.

Get Daily News Update in Hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here