बिहार में एक घर से बरामद हुआ मात्रा में शराब और गांजा, कीमत जान भौचक्के रह जायेंगे

0
20

पटना: बिहार में शराबबंदी कई सालों से पूरी तरह से लागू है. बावजूद इसके बिहार में धड़ल्ले से अलग-अलग इलाकों में अक्सर बरामद किया जाता है. नये साल में भोजपुर जिले में पुलिस ने एक घर से 47 लाख रुपये की भारी मात्रा में शराब के साथ गांजा बरामद किया है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

भोजपुर जिले के एसपी हर किशोर राय ने बताया, “चारपोखरी पुलिस स्टेशन के तहत सेमराओं गांव में इस संबंध में शराब और कॉन्ट्रैबैंड माफिया में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया गया.”

एसपी हरकिशोर राय ने कहा, “हमने तीन मंजिली इमारत में रखी शराब और कॉन्ट्रैबैंड के बारे में टिप मिली थी. इसके बाद, चारपोखरी के एसएचओ और सर्कल ऑफिसर (सीओ) के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जिसने शनिवार शाम को गांव में छापा मारा और मंजूर आलम और उमाशंकर सिंह नाम के दो लोगों को पकड़ा. घर किसी अमरेंद्र कुमार सिंह का है. उसे पूरे रैकेट का किंगपिन कहा जाता है.”

937 किलोग्राम गांजा भी बरामद

एसपी के मुताबिक, “घर की तलाशी के दौरान पुलिस टीम ने घर से 937 किलोग्राम गांजा, इंडियन मेड फॉरेन लीकर (आईएमएफएल) के 140 कार्टन पाए. इसके अलावा हमने एक मारुति ब्रेज्जा, मारुति ऑल्टो, दो अपाचे बाइक, हीरो पैशन प्रो बाइक, 1 हीरो स्प्लेंडर बाइक और 2 मोबाइल फोन भी जब्त किया गया.” शराब की बाजार कीमत 12 लाख रुपये और गांजा की कीमत 35 लाख रुपये है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here