आरजेडी के पोस्टर बम में अमित शाह को बताया अंबानी-अडानी का सेवक, भड़क उठी बीजेपी

0
33

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के बाद पोस्टर का खेल शुरू हो गया है. नये साल में राजधानी पटना में एक बार फिर से आरजेडी ने पोस्टर बाजी के जरिए सत्तापक्ष पर हमला किया है. आरजेडी की तरफ से पार्टी कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाया है.

इस पोस्टर को युवा आरजेडी के प्रदेश महासचिव युवा ऋषि यादव ने लगाया है. पोस्टर में पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, मुकेश अंबानी और गौतम अडाणी का कार्टून बनाकर निशाना साधा है. इस पोस्टर में दिखाया गया है कि किसी भी हालत में कृषि बिल वापस नहीं होनी चाहिए. चाहे इसके लिए किसानों को खालिस्तानी एवं देशद्रोही साबित करना पड़े तो करो.

अमित शाह पर तंज

पोस्टर में दूसरी और लिखा हुआ है, इस कृषि बिल के कारण मेरा भी अरबों रुपया दाव पर लगा है. अमित शाह कुर्सी के नीचे बैठे हुए हैं. जिसमें कहते दिख रहे हैं, मेरे मालिक आपकी इच्छा हर हाल में पूरी होगी. तेजस्वी का पोस्टर बनाकर लिखा गया है कि हल चलाए तुने, तुने फसल उगाई. कैसे कोई ले जाएगा, ये है तेरी कमाई.

मानव श्रृंखला के लिए लगाया गया पोस्टर

पोस्टर के माध्यम से किसान बिल को लेकर जिस तरह से दिल्ली में विरोध हो रहे हैं. किसानों को खालिस्तानी और देशद्रोही बताया जा रहा है. राजद की तरफ से पूरे बिहार में मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए यह पोस्टर लगाया गया. इस पर बीजेपी प्रवक्ता प्रेम सागर सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि किसानों को किसी ने खालीस्तानी और देश द्रोही नहीं कहा लेकिन 26 जनवरी की घटना ने साबित कर दिया कि किस तरह के लोग उसमें शामिल थे.

ये भई पढ़ेंः बीजेपी ने लालू को दिया तगड़ा झटका, एक साथ कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल

बीजेपी प्रवक्ता ने पोस्टर में अंबानी-अडानी के जिक्र पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि दोनों लोग किसके कार्यकाल में आगे बढ़े, यूपीए की ही देन है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसानों के किस्मत को चमकाने के लिए किसान बिल लेकर आई है. इससे किसान कहीं भी अपना फसल अपने तय मूल्य पर बेच सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here