सिंगापुर से रोहिनी ने पिता लालू की रिहाई के लिए लगाई गुहार

0
30

पटनाः चारा घोटाला में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की तबीयत खराब होने की वजह से रिम्स से नई दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है. लालू यादव के गंभीर रुप से बीमार पड़ने पर उनके शुभचिंतकों ने सोशल मीडिया पर रिहाई की मांग की है. वहीं, लालू के बेटे-बेटियों ने भी कैंपेन शुरू कर दिया है.

सिंगापुर में रह रही लालू यादव की बेटी रोहिनी आचार्य ने ट्वीट कर कहा है कि देश के महामहिम राष्ट्रपति को एक पत्र ‘आज़ादी पत्र’ ग़रीबों के भगवान लालू प्रसाद यादव जी के लिए. इस मुहिम से जुड़े और अपने नेता के आज़ादी के लिए अपील करे, जिसने हमें ताक़त दिया आज वक्त उनके ताक़त बनने का. हम और आप बड़े साहब की ताकत है.

तेज प्रताप ने चलाया कैंपेन

वहीं, लालू यादव के बड़े बेटे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने राजद के प्रदेश कार्यालय से कैंपेन की शुरूआ की है. लालू यादव की रिहाई के लिए देश के महामहिम राष्ट्रपति को एक ‘आजादी पत्र’ लिखा गया है. तेज प्रताप यादव ने इस कैंपेन की शुरूआत करते हुए कहा कि 2 लाख पोस्टकार्ड छपवाया गया है.

ये भी पढ़ेंः बीमार लालू की रिहाई के लिए तेज प्रताप ने शुरू किया कैंपेन, राष्ट्रपति को सौंपेंगे 2 लाख ‘आजादी पत्र’

तेजप्रताप यादव ने बताया कि 27 जनवरी को हम पापा से मिलने दिल्ली के एम्स जाएंगे और उसी दौरान ये 2 लाख पोस्टकार्ड महामहिम राष्ट्रपति को सौंप कर लालू यादव की रिहाई की मांग करेंगे. इस कैंपेन की शुरूआत करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि लालू यादव को झूठे मुकदमे में फंसाया गया. जो लोग इस मामले में फंसे थे उन्हें छोड़ दिया गया, लेकिन गरीबों की आवाज लालू यादव जी को तबीयत खराब होने के बाद भी जेल में बंद रखा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here