नीतीश के धुर विरोधी पूर्व केंद्रीय मंत्री को बीजेपी ने बनाया एमएलसी कैंडिडेट, बनेंगे नीतीश कैबिनेट में मंत्री!

0
20

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन के बाद बीजेपी अपने नेताओं अलग-अलग जगहों पर एडजस्ट करने में लगी है. बीजेपी ने आज बिहार विधान परिषद की एक सीट के लिए एमएलसी कैंडिडेट तय कर दिया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री व भागलपुर से सांसद रहे सैयद शाहनवाज हुसैन को एक सीट के लिए बीजेपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

दरअसल, विधान परिषद की दो सीटों के लिए उपचुनाव होना है. इसके लिए नामांकन की प्रक्रिया 11 से ही शुरू हो गई है जबकि 18 जनवरी को नामांकन की आखिरी तारीख है. पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के राज्यसभा सदस्य बनने और पूर्व मंत्री विनोद नारायण झा के विधायक बनने के बाद दो सीट खाली हुई है. इन दो सीटों पर 28 जनवरी को चुनाव होने हैं.

नीतीश के विरोधी माने जाते हैं हुसैन

बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन नेबीते शुक्रवार 8 जनवरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात कर फूलों का गुलदस्ता भेंट किया था. शाहनवाज हुसैन बिहार में नीतीश धुर विरोधियों में शामिल हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान भी हुसैन का दर्द छलका था. हालांकि, बदली परस्थिति में नीतीश कैबिनेट में अब तक कोई मुस्लिम चेहरा नहीं है ऐसे में शाहनवाज को बिहार में मंत्री बनाना तय माना जा रहा है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here