बिहार में अब भगवान भी नहीं रहे सुरक्षित, गहनों के साथ-साथ दानपेटी के पैसे भी उड़ा ले गए चोर

0
30

सीवान: इंसान के घरों में चोरी तो सुनने को मिलता है लेकिन बिहार के सिवान से एक खबरा रही है. जहाँ, चोरों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा. जिले के नगर थाना इलाके के स्टेशन रोड स्थित संतोषी माता के मंदिर में बीती रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया.

बता दें कि चोरों ने मंदिर के पीछे से एक जाली को तोड़कर मंदिर में प्रवेश कर भगवान कि प्रतिमा पर से लाखों रुपए के आभूषण की चोरी कर ली है, वहीं दान पात्र में रखे हजारों रुपए को भी लेकर फरार हो गए हैं. हालांकि यह कोई नई बात नहीं है इससे  पहले में भी कई बार इस मंदिर में चोरी जैसी बड़ी वारदात को चोरों ने अंजाम दिया है. नगर थाने की पुलिस के पास मंदिर समिति के सदस्य कई बार आवेदन भी दे चुके हैं. लेकिन अभी तक किसी तरह की कोई कर्रवाई नहीं हो सकी है.

भगवान को भी नहीं बख्शा

इस चोरी की घटना के बाद मंदिर समिति के सदस्यों ने नगर थाने की पुलिस को सूचना दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर कोरम पूरा करने में लगी हुई है. अब जिस तरीके से चोरों द्वारा इस तरह से अंजाम दिया गया है इसे तो देखकर लगता है अब तो इंसान,भगवान को भी नहीं बख्स रहे हैं. बहरहाल देखना यह होगा कि नगर थाने की पुलिस चोरों को कब तक अपनी गिरफ्त में ले पाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here