बिहार में पकड़उवा बियाह का अजब-गजब मामला, वायरल फोटो से हो गया खेल

0
43

लखीसरायः बिहार में लड़कों का अपहरण कर शादी करने का प्रचलन बदस्तूर जारी है. जिले में भी आज एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां, सेना में नौकरी लगने पर लड़की वालों ने बड़हिया में पकड़उवा बियाह (शादी) के लिए कुछ लोगों ने एक युवक को अगवा कर शादी के मंडप पर बिठा दिया.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

शादी में अकेले दुल्हे का साथ दुल्हन भी सज-धजकर बैठी थी, इसलिए दूल्हे की हल्दी रस्म धूमधाम से की गई. इसके बाद लड़की वालों ने बल्द रस्म की फोटो वायरल कर दी. पुलिस के पास पहुंचे परिजन ने युवक की वायरल तस्वीर दिखाई जिसके आधार पर युवक को जमुई के सिकंदरा में बरामद कर लिया.

महादेव सिमरिया मंदिर में हुई शादी

युवक की पहचान गंगा सराय के मनोज कुमार के पुत्र शिवम (20 साल) के रूप में की गई है. युवक की शादी पहाड़पुर के मंगला राय की पुत्री से जबरन महादेव सिमरिया मंदिर में करवा दी गई है. शिवम का चयन इंडियन आर्मी में कॉन्सटेबल के पद पर चयन हुआ है, 20 जनवरी को ज्वॉइन करने से पहले ही अपहरण कर शादी करवा दी गई.

ये भी पढ़ेंः बिहार में दिल दहला देने वाली घटना, कोचिंग जा रही छात्रा का अपहरण कर 5 युवकों ने किया गैंगरेप

मौसी के गांव से हुई बरामदगी

बताया जा रहा है कि जहां से शिवम को पुलिस ने बरामद किया है, वहां उसकी मौसी रहती है. दरअसल, लड़की वालों ने शिवम से लड़की की शादी के लिए पहले से प्लानिंग कर रखे थे. गुरुवार को वह गंगा सराय में मॉर्निंग वॉक के लिए निकला ही था कि एक पोखर के पास लाल रंग की ऑल्टो रुकी और शिवम को गाड़ी के अंदर खींच लिया.

वायरल फोटो से खुला पोल

दरअसल, पूरे विधि-विधान के साथ सिमरिया के महादेव मंदिर में शिवम की जबरन शादी करवा दी गई. जिसका वायरल फोटो शिवम के परिजनों ने तुरंत फैमिली ग्रुप में फॉरवर्ड किया. वहीं, पुलिस की मदद से युवक का पुलिस ने जमुई के सिकंदरा से शिवम को बरामद किया. हालांकि, युवक के अपहरण की खबर फैलते ही स्थानीय लोगों ने एनएच 80 को जाम कर दिया था.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here