नये फरमान पर भड़के तेजस्वी ने नीतीश को दिया ओपेन चैलेंज, है हिम्मत तो मुझे अरेस्ट करो

0
20
पटनाः बिहार पुलिस अब सोशल मीडिया पर सरकार, मंत्री, विधायक, सांसद से लेकर सरकारी अधिकारियों के खिलाफ टिप्पणी करने पर कार्रवाई करने का फैसला किया है. इस संदर्भ में बिहार पुलिस मुख्यालय के आर्थिक एवं साइबर इकाई ने बकायदा पत्र जारी किया है इस पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चैलेंज कर दिया है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया में लिखा है कि हिटलर के पदचिन्हों पर चल रहे मुख्यमंत्री की कारस्तानियां, प्रदर्शनकारी चिह्नित धरना स्थल पर भी धरना-प्रदर्शन नहीं कर सकते. सरकार के ख़िलाफ लिखने पर जेल. आम नागरिकों को अपनी समस्याओं को लेकर विपक्ष के नेता से नहीं मिलने नहीं देंगे. नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री के आवास के बाहर जमा मुलाक़ातियों को पुलिस खदेड़गी.

मौलिक अधिकारा नहीं छिन सकते

नीतीश जी, मानते है आप पूर्णत थक गए है लेकिन कुछ तो शर्म कीजिए. आप लोगों के लोकतांत्रिक और मौलिक अधिकारों को कैसे छिन सकते है? आप क्या चाहते है लोग आपकी आलोचना ना करे, आपको और अधिकारियों को भ्रष्ट ना कहे, अपराधियों द्वारा लोगों को मारने पर भी सवाल ना उठायें.

बिहार पुलिस बेचती है शराब

नेता प्रतिपक्ष ने आगे लिखा, सुन लीजिए नीतीश कुमार जी, आप 60 घोटालों के सृजनकर्ता, भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह, दुर्दांत अपराधियों के संरक्षकर्ता, अनैतिक और अवैध सरकार के कमजोर मुखिया हैं. बिहार पुलिस शराब बेचती है. अपराधियों को बचाती है निर्दोषों को फँसाती है. अब करो इस आदेश के तहत मुझे गिरफ़्तार.

Get Daily News Update in Hindi

अब और आक्रमक होंगे तेजस्वी
तेजस्वी यादव ने लिखा कि CM को चुनौती देता हूँ- हम और हमारी पार्टी आपकी गलत जन विरोधी नीतियों और निर्णयों का लगातार विरोध करते रहेंगे, लिखते रहेंगे. अब तो और आक्रामक रूप से लिखेंगे. देखते है आप क्या करिएगा? आप हमारे लोकतांत्रिक अधिकारों को नहीं छिन सकते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here