सुशासन राज में चोरों का तांडव! दुकानों में लाखों की चोरी कर जेडीयू ऑफिस में की सेंधमारी

0
21

सुपौल: बिहार में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि आम जन से लेकर वीआईपी को भी नहीं छोड़ रहे हैं. अपराधी हत्या, लूट, चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देने में नहीं चुक रहे हैं. सुपौल जिले में अपराधियों ने बीती रात जेडीयू कार्यालय समेत छह अलग-अलग जगहों पर लाखों की चोरी की है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

जानकारी के मुताबिक सदर थाना इलाके के विद्यापुरी मोहल्ला निवासी नविन चौधरी के बंद आवास से अज्ञात चोर साढ़े 4 लाख रुपये का जेवरात और 2 लाख रुपये नकद लेकर फरार हो गए. जबकि बलवा पुनर्वास के वार्ड नंबर-15 में राजकुमार यादव के बंद पड़े घर से ताला तोड़कर करीब 60 हजार रुपये का सामान चुरा ले गए.

कई दुकानों में चोरी

वहीं, तीसरी घटना सुपौल के पिपरा की है, जहां चोरों ने मुख्य मार्ग पर स्थित टैक्टर एजेंसी सहित सरिया गोदाम और बालू गिट्टी दुकानों से करीब डेढ़ लाख रुपये के सामानों की चोरी कर ली. चोरों ने सत्ताधारी दल जेडीयू ऑफिस को भी नहीं छोड़ा. बंद कार्यलय का 6 ताला काट कर सेंधमारी की. हालांकि, चोरों को टेबल-कुर्सी के अलावा बैनर पोस्टर से ज्यादा कुछ नहीं मिला ऐसे में वे बिना कुछ लिए ही चले गए.

ये भी पढ़ेंः बीएसएफ जवान की शव यात्रा में उमड़ा जन सैलाव, पिता के मुखाग्नि देते देख रो पड़े लोग

एक एएसआई निलंबित

सुपौल पुलिस अधीक्षक ने इन चोरी की घटनाओं पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि सिमराही बाजार में चोरी की घटना के बाद लापरवाही बरतने वाले एक एएसआई को निलंबित कर दिया गया है. घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है. जल्द ही चोरी में शामिल अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here