Home INDIA इस मंदिर में दर्शन करने आने वाले श्रद्धालुओं को कुत्ता देता है...

इस मंदिर में दर्शन करने आने वाले श्रद्धालुओं को कुत्ता देता है ‘आशीर्वाद’, भक्त सिर झुका कर कर रहे नमन

0
31

कुत्ते अपनी वफादारी और फुर्ती की वजह से लोगों की पालतु पशुओं में सबसे ज्यादा पसंद किये जाते हैं. कई लोग इसे चोरी और अन्य तरह की अनहोनी से बचने के लिए पालते हैं. लेकिन, इन दिनों एक कुत्ता अपनी वफादारी के बजाए दूसरे ही कारण से सुर्खियों में है. हालांकि, इस कुत्ते के चर्चा में होने का कारण भी आपको हैरान कर देगा. दरअसल, एक मंदिर में इन दिनों एक कुत्ता लोगों को आशीर्वाद देने के लिए चर्चा में है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

महाराष्ट्र के सिद्धटेक में सिद्धिविनायक मंदिर में भक्तों को यह कुत्ता आशीर्वाद देता है. यही नहीं, मंदिर आने वाले श्रद्धालु भी इस कुत्ते के आगे सिर झुकाते नजर आ जाते हैं. मंदिर आने वाले भक्तों को आशीर्वाद देते इस कुत्ते का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कुत्ता हाथ हिलाते हुए लोगों के सिर पर हाथ रखता है और उन्हें आशीर्वाद देता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो को सोशल मीडिया यूजर अरुण लिमडिया ने शेयर किया है. जिसने यह वीडियो शेयर किया है. वायरल वीडियो में कुत्ते को लोगों को आशीर्वाद देते और लोगों को उसके सामने नमन करते देखा जा सकता है. सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो पर कमेंट्स के जरिए खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हर तरफ यह वीडियो इन दिनों चर्चा में है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here