सत्ता के संरक्षण में फल-फूल रहा शराब तस्करी का खेल, तेजस्वी ने लगाए कई गंभीर आरोप

0
26

पटनाः आरजेडी बिहार विधानसभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के गैर हाजिरी में बेहतर प्रदर्शन के बाद दूसरे राज्यों में अपनी किस्मत आजमाने में जुटी है. आरजेडी बंगाल और असम में चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ऐसे मेंनेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव चुनाव में रणनीति बनाने के लिए पटना से गुवाहाटी रवाना हो गए हैं.

तेजस्वी यादव गुवाहाटी जाने से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के वह पर जोरदार हमला बोला. तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार सीएम के रुप में पूरी तरह से फेल हैं. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर में शराब पीने से लोगों की मौत हुई है जो शराबबंदी की पोल खोलती है. इस पूरे मामले पर नीतीश कुमार ने अब तक क्या कुछ कार्रवाई की है. बिहार में बड़े पैमाने पर आए दिन पुलिस शराब पकड़ रही है.

सीएम बताएं कैसे बिहार में आ रहा शराब

नेता प्रतिपक्ष ने नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के पास गृह विभाग है और गृह विभाग के अधिकारियों की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस पूरे मामले पर सवाल का जवाब देना होगा. जबकि नीतीश कुमार खुद सवाल से भागते हैं, गृह मंत्री होने के नाते नीतीश जी बताएं कि आखिर क्यों बिहार में शराब बड़े पैमाने पर आ रहे हैं. शराब के अवैध कारोबार करने वाले को सत्ता का संरक्षण क्यों दिया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here