फिर वैलेंटाइन डे बर्बाद करेगा बजरंग दल, लवर्स को दी है ये चेतावनी!

0
14

दरभंगा: प्रेमी युगल के लिए वैलेंटाइन वीक बहुत खास होता है. वैलेंटाइन-डे आने में अभी दो दिन बचे हैं. इससे पहले वैलेंटाइन वीक में रोज-डे, प्रपोज-डे, चॉकलेट-डे, टेडी-डे और प्रॉमिस-डे मनाया जा चुका है. अब सभी युगल को 14 फरवरी का इंतजार है जिस दिन प्रेमी जोड़े वेलेंटाइन डे मनाते हैं और अपने पार्टनर को इस बात का यकीन दिलाते हैं कि वे जीवनभर उनका साथ देंगे लेकिन खुशी के रंग को भंग करने की चेतावनी देते हुए बजरंग दल ने फरमान जारी किया है.

दरभंगा जिले में युवक-युवतियों की प्लानिंग पर पानी फिर सकता है क्योंकि इस वर्ष बजरंग दल दरभंगा में वेलेंटाइन डे का विरोध करेगी. बजरंग दल ने इस वर्ष फरमान जारी करते हुए कहा कि 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाने वाले को सबक सिखाएंगे.

वैलेंटाइन डे पर अश्लीलता फैलने पर होगी कार्रवाई

उन्होंने कहा कि 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाने के नाम पर जो लोग अश्लीलता फैलाते हैं, वो इस बार वैलेंटाइन डे मनाने की जगह पिता दिवस और शहीद दिवस मनाएं. अगर उन्हें सड़कों पर युवक-युवतियाँ अश्लीलता फैलाते हुए दिखे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

भुगतना पड़ेगा खामियाजा 

बजरंग दल के जिला संयोजक ने बताया कि बजरंग दल ने एलान किया है कि 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे मनाने वालों को सबक सिखाएंगे. वेलेंटाइन डे के नाम पर अश्लीलता फैलाई जाती है. जिसे बजरंग दल कभी बर्दाश्त नहीं करेगा. युवाओं से अपील की जा रही है कि वेलेंटाइन डे को वे पिता दिवस और शहीद दिवस के रूप में मनाएं. ऐसा नहीं करने पर उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

बजदरंग दल ने की कार्रवाई की मांग  

बता दें कि दरभंगा के लहेरियासराय टावर के पास बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने वेलेंटाइन गिफ्त जलाकर इस पर विरोध जताया. बजरंग दल ने दरभंगा के डीएम को एक ज्ञापन भी सौंपा जिसमें वेलेंटाइन-डे के नाम पर अश्लीलता फैलाने वालों पर कार्रवाई करने की मांग की गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here