बीयर बोतल लेकर पहुंच गया प्रेमिका से मिलने! घर जाते ही कुछ ऐसा हुआ की पहुंचा जेल

0
36

गया: बिहार के गया जिले से शनिवार को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. जहां, बहबलपुर गांव में पीताम्बर बिगहा गांव निवासी युवक विकास अपनी प्रेमिका से मिलने बीयर लेकर उसके घर पहुंचा था. हालांकि, गुरारू थाना की पुलिस ने प्रेमी युगल को एक बोतल बीयर के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

स्थानीय लोगों ने गुरारू थाना पुलिस को सूचना दी थी कि विकास शराब लेकर युवती के घर आया है. गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी कर एक कैन किंगफिशर बीयर के साथ प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर थाने ले आई. फिलहाल गिरफ्तार किए गए प्रेमी युगल से पुलिस पूछताछ कर रही है.

फोन कर बुलाया करती थी युवती

इस संबंध में गुरारू थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार युवक विकास कुमार ने बताया कि दोनों अच्छे दोस्त हैं. हालांकि, स्थानीय लोगों के मुताबिक दोनों का अफेयर काफी दिनों से चला रहा है. वहीं, युवती परिजनों के घर पर नहीं रहने पर विकास को फोन कर अपने घर बुलाया करती थी.

बिहार में शराबबंदी 

वहीं बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने और इसे सख्ती से पालन कराने को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सभी जिलों के वरीय पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए जाने के कारण पुलिस लगातार शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here