बिहार चुनाव के बाद पहली बार PM से मिलेंगे नीतीश, जेडीयू की लगेगी लॉटरी!

0
17

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली में हैं. बिहार चुनाव और अपने मंत्रिमंडल विस्तार के बाद पहली दिल्ली गए नीतीश कुमार की मुलाकात गुरुवार की शाम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होनी है. इसके पहले बुधवार को उन्‍होंने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की.

बता दें कि दिल्ली में उन्होंने पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान लोजपा कहां थी, सब जानते हैं. मैं इस पर कुछ नोटिस नहीं लेता. लोजपा के एनडीए में होने या नहीं होने के सवाल पर कहा कि यह भाजपा को देखना है. तेजप्रताप यादव के सवाल पर कहा कि उसे क, ख, ग भी नहीं आता.

दो दिवसीय दौरे पर सीएम नीतीश कुमार 

अपने दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली गए नीतीश कुमार ने से जब पत्रकारों ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में जेडीयू के शामिल होने को लेकर सवाल पूछा तो उन्‍होंने साफ तौर पर कहा कि अभी केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने पर कोई बात नहीं हुई है.नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोग एक साथ हैं और सेवा कर रहे हैं. हमलोग मिलकर काम कर रहे हैं, इसलिए मिलना-जुलना स्वाभाविक है. अभी सरकार में शामिल होने के मसले पर कोई बातचीत नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें:चिराग पासवान का नाम भी नहीं लेना चाहते हैं नीतीश, मीडिया के सवाल पर दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

आज शाम करेंगे प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात 

उन्होंने कहा कि कोरोना के चलते मार्च 2020 के बाद मैं दिल्ली आया हूं. विधानसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना ही था.नीतीश कुमार ने कहा कि अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ बैठक कर विभिन्न मसलों पर बातचीत होनी है. साथ ही बता दें कि गुरुवार को शाम चार बजे के बाद उनकी पीएम नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात होनी है. इस दौरान दोनों नेताओं के बीच बिहार के संबंध में कई मसलों पर बातचीत होगी. मुख्यमंत्री के साथ जल संसाधन एवं सूचना जनसंपर्क मंत्री संजय कुमार झा भी दिल्ली गए हैं. मुख्यमंत्री शुक्रवार को पटना लौटेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here