पटना में NH पर दिनदहाड़े युवक को ओवरटेक कर अपराधियों ने मारी गोली, इलाके में दहशत का माहौल

0
27

पटना: बिहार की राजधानी पटना में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. ताजा मामला फतुहा थाना क्षेत्र के मुंडेरा स्थित फतुहा-दनियावां राजमार्ग का है, जहां दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने मोटरसाइकिल से ही जा रहे एक युवक को गोली मार दी. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल युवक को फतुहा पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

दिनदहाड़े युवक की हत्या की सूचना मिलते ही फतुहा डीएसपी राजेश कुमार मांझी समेत विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन की. मृतक की पहचान दनियावां थाना क्षेत्र के फरीदपुर निवासी अनुरुद्ध कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि अनुरुद्ध कुमार बाइक पर सवार होकर दनियावां से फतुहा की ओर आ रहे थे.

एनएच-30 ए की घटना 

इसी दौरान मुंडेरा के समीप एनएच-30 ए पर बाइक सवार अपराधियों ने अनुरुद्ध कुमार के मोटरसाइकिल को ओवरटेक कर दो गोलियां मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.पुलिस ने घटना स्थल से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एनएमसीएच भेज दिया है.

बाइक को ओवरटेक कर मारी गोली 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतक बाइक से फतुहा की ओर जा रहा था. इसी दौरान दूसरी बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने बाइक ओवरटेक कर उसे घेर लिया और फिर गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया है.पुलिस फिलहाल पूरे मामले में भी कहने से बच रही है. डीएसपी का कहना है कि जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इधर, दिनदहाड़े एनएच पर हुई इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here