चिराग पासवान ने जले पर छिड़का नमक! चुनौती देने वालों को दी पटखनी, अब चिल्ला रहे

0
16

पटनाः लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान पटना एयरपोर्ट पहुंचे. जहां, मीडिया से बातचीत में  कृषि बिल के हो रहे विरोध के सवाल पर कहा कि लोकतंत्र में सभी को अपनी मांगे रखने की अधिकार है. लेकिन जो यह बयान आ रहा है कि सरकार उनकी बातों को नहीं सुन रही है तो ऐसी बात नहीं है.

चिराग पासवान ने कहा कि सरकार अगर बात नहीं सुनती तो इतनी देर से बातें नहीं होती. वहीं, रुपेश हत्याकांड पर कहा कि पुलिस का खुलासा किसी को हजम नहीं हो रहा है. उस दिन भी ट्वीट करके कहा था कि कोई व्यक्ति रोडवेज के मामले में इस तरीके से नहीं होता कि मैं 9 दिन बाद उसको याद आया कि हमारा उसके साथ झगड़ा हुआ था और उसे मार देंगे. यह कहानी जो है वह किसी को पच नहीं रही है. चिराग ने आरोप लगाया कि सरकार किसी को बचाने की कोशिश कर रही है.

एलजेपी ने दिखाया अपना दम

चिराग पासवान ने गठबंधन धर्म पर उठ रहे सवाल पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि जो लोग चुनाव के दौरान कहते थे कि वर्तमान लोजपा भाजपा की पार्टी है भाजपा समझेगी. वही, लोग आज कह रहे हैं कि महागठबंधन धर्म नहीं निभा रहे हैं. हमने उस वक्त भी कहा था कि हम नीतीश कुमार के साथ चुनाव नहीं लड़ते और ना लड़े और हमने तब भी कॉन्फिडेंस के साथ चुनाव लड़ा था. आज भी कॉन्फिडेंस के साथ ही रहा हूं कि जो लोग कहते नहीं थकते थे कि चिराग मेरे साथ नहीं है वह आज कह रहे हैं कि मैंने पीठ में छुरा भोका है.

ये भी पढ़ेंः कन्हैया कुमार को उनकी ही पार्टी ने दिया तगड़ा झटका, लिया बड़ा एक्शन

चिराग ने जेडीयू और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उस वक्त कहा जाता था कि लोजपा की हैसियत क्या है. यहां तक की यह भी कहा गया दम है तो अकेले चुनाव लड़ कर दिखाएं. हमने दिखा भी दिया चुनाव लड़ के आखिर में नुकसान किसको हुआ. वहीं, चिराग पासवान ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बिहार में जिस तरह से हत्याएं हो रही हैं, बेहतर होगा कि राज्य के लोग अपना जीवन बीमा करा लें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here