बिहार चुनाव में हार के बाद एक्शन में राजद, कई बड़े नेता पार्टी से निष्कासित

0
19

पटना:बिहार चुनाव में मिली करारी हार के बाद राजद अब एक्शन में है और पार्टी के साथ दगा करने वाले नेताओं पर कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में पार्टी ने शिवहर जिले के कुछ दिग्गज नेताओं पर कार्रवाई की है. पार्टी ने एक पूर्व विधायक, एक प्रदेश सचिव पर गाज गिराई है.

इस कार्रवाई के बाद पार्टी में रहकर पार्टी के खिलाफ काम करने वाले नेताओं में हड़कंप मचा हुआ है. जानकारी के अनुसार राजद जिला अध्यक्ष मो.एस्तियाक खान की अनुशंसा पर प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने शिवहर के पूर्व विधायक अजीत कुमार झा को जहां निष्कासित कर दिया है.

पूर्व विधायक पार्टी से निष्कासित

जानकारी के अनुसार राजद जिला अध्यक्ष मो.एस्तियाक खान की अनुशंसा पर प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने शिवहर के पूर्व विधायक अजीत कुमार झा को जहां निष्कासित कर दिया है. वहीं राजद के प्रदेश सचिव निशांत कुमार उर्फ पिंटू झा और शिवहर महिला प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष नीलम पासवान को 6 वर्षों के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

राजद ने दिए थे संकेत 

बताते दें कि बिहार चुनाव में हार के बाद राजद ने कड़ी कार्रवाई के संकेत दिए थे. राजद नेता तेजस्वी यादव ने समीझा बैठक में कहा था कि पार्टी के खिलाफ काम करने वाले नेताओं को बख्शा नहीं जाएगा. वहीं पार्टी ने भीतरघात करने वाले नेताओं की लिस्ट भी तैयार कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here