डिप्टी सीएम ने सब कुछ कर दिया क्लीयर, जानिए कब होगा नीतीश कैबिनेट का विस्तार

0
18

पटनाः बिहार में कैबिनेट विस्तार को लेकर कयासों का दौर चल रहा है. जहां, विपक्ष मंत्रिमंडल विस्तार में देरी को लेकर तंज कस रही है वहीं, सत्तापक्ष के लोग इसे अंतिम रूप देने में व्यस्त हैं. मंत्रिमंडल विस्तार से पहले आज डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के जनता दरबार में आरजेडी के एक साथ तीन विधायक पहुंचे जिसके बाद सियासी हलचल बढ़ गई.

डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने स्पष्ट किया कि मुलाकात गैर सियासी थी. हालांकि, इशारों ही इशारों में बीजेपी में विश्वास रखने पर साथ लेने की तरफ जोर दिया. इस दौरान मीडिया से बातचीत में डिप्टी सीएम ने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार मुख्यमंत्री को करना है, सभी घटक दलों के आपसी सहमति से निर्णय लिया जायेगा. सभी की सहमति भी है मुख्यमंत्री इसे अपनी तरफ से देख भी रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत के भाई बनेंगे नीतीश कैबिनेट में मंत्री!

बीजेपी के सीनियर लीडर और डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा, जहां तक बीजेपी का सवाल है तो इसमें राष्ट्रीय नेतृत्व मुख्यमंत्री के साथ इस मामले को देख रहा है. दिल्ली जाने पर बिहार के विकास से जुड़े भी कई बातें होती है तो कुछ सांगठनिक विषय भी रहते हैं. हम उस पर चर्चा करते हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार में बीजेपी की तरफ से कोई विलंब नहीं है, मुख्यमंत्री शीघ्र ही मंत्रिमंडल विस्तार करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here