बगावत का झंडा उठाये ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू को संजय जायवाल ने बता दिया हैसियत!

0
19

पटनाः राजधानी पटना स्थित बीजेपी कार्यालय में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि समारोह मनाई गई. इस कार्यक्रम में बीजेपी कार्यालय में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे सहित नये-नवेले मंत्री भी पहुंचे. कई मंत्रियों और नेताओं ने माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी.

वहीं, बीजेपी कोटे से मंत्रियों के शपथ ग्रहण को लेकर हो रहे बवाल पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सफाई दी है. ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू के मंत्रिमंडल पर दिए गए बयान पर कहा कि हर किसी की इच्छा और आकांक्षा होती है मंत्री बनने की, मगर मंत्री बनना किसी एक ही को होता है. मामले को लेकर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हम लोग सब एक ही परिवार के हैं. परिवार में भी थोड़ा इधर-उधर होता है इसी में मिलाजुला कर चलना पड़ता है.

ये भी पढ़ेंः कैबिनेट विस्तार पर बीजेपी में बगावत! राजपूत विधायक ने पार्टी के खिलाफ खोला मोर्चा

कोरोना जांच में गड़बड़ी के मामले पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें इस संदर्भ में कोई जानकारी नहीं है. हालांकि, उन्होंने कहा कि बिहार में कोरोना जांच अच्छे तरीके से पूरी सतर्कता के साथ किया जा रहा है. सिविल सर्जन अपने स्तर से मॉनिटरिंग कर इसकी जांच करवा रहे हैं. वहीं, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि इस मामले को वो खुद देखेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here