बंद कमरे में छेड़खानी से भड़की युवती ने सरेआम की डॉक्टर की चप्पल से पिटाई

0
39

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले में रविवार को डॉक्टर की छेड़खानी के बाद युवती ने सरेआम चप्पलों से पिटाई की है. चप्पल से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक केवटी प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में कार्यरत नेत्र रोग विभाग के डॉ. राजन को सहायिका ने छेड़खानी के आरोप में पीटा है.

बताया जाता है कि डॉ. राजन केवटी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में सेवा देने के अलावा दरभंगा हवाई अड्डा के पास निजी क्लिनिक वीणा नेत्रालय भी चलाते हैं. उसी क्लिनिक में काम करने वाली उनकी सहायिका ने डॉक्टर साहब पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए उनकी पिटाई की. युवती ने यह भी आरोप लगाया है कि कि डॉक्टर पिछले दो महीने से उसे नौकरी का झांसा देकर काम करवा हैं. लेकिन आज तक उसे नौकरी नहीं दिलवा सके.

भीड़ इकट्ठा होने पर की पिटाई

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि डॉक्टर ने अपने कमरे में बुलाया कमरे का दरवाजा बंद कर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे, जिसका विरोध किया. बावजूद इसके डॉक्टर जबरदस्ती हाथ पकड़ने लगा इसके बाद शोर मचाना शरू कर दिया. थोड़ी ही देर में भीड़ इकट्ठा हो गई, जिसके बाद उसकी इज्जत बच सकी. वहीं, लोगों के सामने ही युवती ने डॉक्टर की पिटाई कर दी.

 

डॉक्टर ने आरोपों को नकारा 

वहीं, डॉ. राजन ने छेड़खानी के आरोप को बेबुनियाद बताया है. उन्होंने युवती से नौकरी दिलाने के नाम पर तीस हजार रुपये लिए थे. लेकिन उसके साथ किसी प्रकार की छेड़खानी नहीं की है. वहीं, सूचना मिलते ही केवटी थाना की पुलिस ने आरोपि डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here