भीषण सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की दर्दनाक मौत, स्कार्पियो के उड़ गए परखच्चे

0
18

कटिहार: मंगलवार हादसों का दिन बन कर रह गया है. कटिहार में भीषण सड़क हादसे छह लोगों की मौत हो गयी. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो सवार 10 लोग लड़का देखकर कटिहार के फुलवरिया से समस्तीपुर के रोसड़ा लौट रहे थे.

इसी दौरान एनएच-31 के कोसी पुल पर कुहासा होने की वजह से ड्राइवर ने खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी. प्रत्यक्षदर्शी की मानें तो टक्कर इतनी तेज थी कि ड्राइवर समेत कार सवार छह लोगों मौके पर ही मौत गयी. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए.

दो दिन में दूसरा दुर्घटना

बता दें कि 24 घंटे के अंदर कटिहार में यह दूसरी बड़ी सड़क दुर्घटना है. सोमवार को पोठिया थाना क्षेत्र में अहले सुबह बालू से लदे ट्रक और ऑटो में टक्कर हुई थी जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई थी. जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. सभी मृतक एक बैंड पार्टी के सदस्य बताए गए थे.

ये भी पढ़ेंः बजट नहीं झूठ का पुलिंदा! इंडस्ट्री समेत इन बातों की चर्चा तक नहीं, तेजस्वी ने एक-एक कर गिना दी कमियां

पुलिस उपाधीक्षक अफाक अख्तर हुसैन ने बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई थी जबकि एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पांच अन्य लोग घायल हो गए थे. जिन्हें स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here