किसान आंदोलन पर छलका धर्मेंद्र का दर्द, कहा- मजबूरी समझो मेरी, केंद्र सरकार से बात की लेकिन….

0
28

नई दिल्लीः किसान आंदोलन को लेकर बॉलीबुड दो हिस्सों में बंट चुका है. कई बॉलीवुड सेल‍िब्रिटीज किसान आंदोलन को अपना समर्थन दो रहे हैं. इस आंदोलन में मुख्य रूप से पंजाब और हर‍ियाणा के किसान शामिल हैं. पंजाब से जुड़े  सुपर स्टार धर्मेंद्र ने बीते महीने किसानों के प्रति अपनी सहानुभूति और समर्थन दिखाया था. बावजूद इसके वे किसान आंदोलन को लेकर ज्यादा बोलते नजर नहीं आए हैं.

किसान आंदोलन पर उनकी चुप्पी किसान आंदोलन समर्थकों और उनके फैंस को खली है जिसपर उन्होंने बीते दिनों नाराजगी भी जाहिर की थी. वहीं, अब धर्मेंद्र ने एक ऐसा वीड‍ियो शेयर किया है जिसपर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोश‍िश की. इसपर धर्मेंद्र ने भी यूजर को तुरंत रिप्लाई किया है.

धर्मेंद्र ने साझा किया वीडियो

धर्मेंद्र ने अपनी फोटोज का एक वीड‍ियो बनाकर उसपर एक शेर साझा किया है. इसमें लिखा- ‘सुमैला, इस बे-जां चाहत का हकदार…मैं नहीं…मासूमियत है सब की…हंसता हूं हंसाता हूं…मगर उदास रहता हूं…इस उम्र में कर के बे-दाख‍िल…मुझे मेरी धरती से…दे द‍िया सदमा…मुझे मेरे अपनों ने’.

ये भी पढ़ेंः शादी में थूक लगाकर बनाता था रोटी, हिंदू जागरण मंच के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

एक्टर के इन शब्दों पर एक यूजर ने किसान आंदोलन में शामिल किसानों की फोटोज शेयर कर ल‍िख दिया- ‘ये थे आप के अपने…जो अपने हक के लिए अभी भी लड़ रहे हैं और रोज कई मर रहे हैं..पर अफसोस आज आपके अपने ये नहीं कोई और हैं’.

यूजर को दी सफाई

वहीं, यूजर की बात पर धर्मेंद्र ने सफाई देते हुए कहा- ‘पैरी…ये बहुत दुखदायी है…आप नहीं जानते हम ने सेंटर में किस किस से क्या क्या कहा है मगर बात नहीं बनी. बहुत दुखी हैं हम…दुआ करता हूं कोई हल जल्दी निकल आए..ख्याल रखें…आप सभी को प्यार’. उन्होंने पंजाबी में एक और ट्वीट करते हुए यूजर से उनकी मजबूरी समझने की गुजार‍िश की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here