एलजेपी में JDU की सेंधमारी फर्जी! चिराग के सिपाहियों ने नीतीश से मांगे सबूत

0
30

पटनाः एलजेपी नेताओं के जेडीयू में शामिल होने पर पार्टी नेताओं ने प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. पार्टी नेता राजू तिवारी और सांसद चंदन सिंह ने मीडिया को संबोधित किया. राजू तिवारी ने कहा कि जेडीयू जिन 208 लोगों के पार्टी में शामिल कराने का दावा कर रही है वो पूरी तरह से भ्रामक है. जैसे बिहार में शराबबंदी है और जो 208 लोग के शामिल होने की बात की जा रही है.

राजू तिवारी ने दावा करते हुए कहा कि उसमें से बस 2-4 लोग ही है जो प्रमुख कार्यकर्ता थे. उन्हें भी पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था. बाकि बचे लोग पूर्ण रूप से पार्टी के कार्यकर्ता भी नहीं थे. वहीं, बिहार में अकेले चुनाव लड़ने की बात पर लोजपा नेताओं ने कहा कि ये सर्व सहमति से निर्णय लिया गया था.

जेडीयू में गए एलजेपी से निष्कासित नेता

एलजेपी नेताओं ने तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री से आग्रह है, उनके पार्टी से कुछ नेताओं के चले जाने से जेडीयू मजबूत हो गई है ऐसे में चुनाव में अकेले जाएं. वहीं, राजू तिवारी ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जो लोग जेडीयू में शामिल हुए है उनकी सूची सामने लाया जाए और उनका लोजपा में क्या पद था वो भी बताएं.

सीएम के साथ मुलाकात पर सांसद की सफाई

एलजेपी सांसद चंदन सिंह ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि आपसी राय से बिहार चुनाव अकेले लड़ने का फैसली लिया गया था. लोजपा एक ऐसी पार्टी है जहाँ से लोग विधायक बनते है और मंत्री बनने जदयू में शामिल हो जाते है. वहीं, सीएम के साथ मुलाकात पर सफाई देते हुए कहा कि विकास कार्य के लिए मिलकर अपनी बात रखना कोई गुनाह नहीं है. अगर पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान के संसदीय क्षेत्र में भी कुछ समस्या होगी तो वो भी मुख्यमंत्री से मिलेंगे. जब सीएण से मिलने जाएंगे तो हँस कर ही मिलेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here