मगध महिला कॉलेज के गेट पर लड़कों के साथ सिगरेट पी रही थीं लड़कियां! स्कूटी जब्त, मचा बवाल

0
30

पटनाः राजधानी पटना स्थित मगध महिला कॉलेज में मेन गेट के बाहर कुछ छात्राएं अपने लड़के दोस्तों के संग सिगरेट पीती पकड़ी गयी हैं. जिसकी सूचना कॉलेज की एक छात्रा ने प्राचार्या डॉ. शशि शर्मा को फोन कर दी. जब तक प्राचार्या कर्मचारी और गार्ड के साथ मेन गेट पर पहुंचती तब तक छात्राएं और उनके दोस्त भाग चुके थे.

इस मामले में कॉलेज प्रशासन सख्त नजर आ रहा है. कॉलेज प्राचार्या ने इसमें शामिल छात्राओं पर एक्शन लेने के साथ ही मेन गेट पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की बात कही है. प्राचार्या ने बताया कि उन्होंने अपनी आंखों से ऐसा नहीं देखा. लेकिन सूचना मिलने पर वे तुरंत वहां पहुंचीं. आस-पास के लोगों ने बताया कि कुछ छात्राएं अपने लड़के दोस्तों के संग सिगरेट पी रही थीं. मौके पर एक ब्लू रंग की स्कूटी भी मिली, जिस पर सभी बैठे हुए थे. इसे कॉलेज प्रशासन ने जब्त कर अपनी पार्किंग में रखा है. इस घटना शामिल आरोपियों के खिलाफ एक्शन लिया जायेगा.

ये भी पढ़ेंः मैट्रिक की परीक्षा दे रहे छात्र की अचानक तबीयत बिगड़ने से हुई मौत

बता दें कि कॉलेज गेट पर पहले से एक कैमरा मौजूद है. लेकिन अब छात्राओं की सुरक्षा के लिए गेट के दोनों तरफ दो कैमरे लगाये जायेंगे. सीसीटीवी से छात्राओं के एक्शन पर नजर रखी जायेगी. प्राचार्या ने स्पष्ट किया है कि इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जायेगी. स्कूटी जब्त करने के बाद एक छात्रा मिलने आयी. छात्रा ने कहा कि स्कूटी उसकी है. क्लास करने के बाद वहां स्कूटी पार्क कर अपनी क्लासमेट से बात कर रही थी. इस मामले से उसका कोई लेना-देना नहीं है. हालांकि, प्राचार्या ने छात्रा से कहा कि अपने अभिभावक को लेकर आये तब स्कूटी मिलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here