सीएम चाचा पर बड़े भतीजे तेजप्रताप का पारा गरम, कहा-आंखों पर पर्दा और चैन की नींद में सोए हैं

0
28
तेजप्रताप यादव
तेजप्रताप यादव

पटना: बिहार में नीतीश कुमार की सरकार के मंत्रिमंडल का लगभग 84 दिनों बाद विस्तार हुआ. कल पटना स्थित राजभवन में 17 नेताओं ने मंत्री पद की शपथ ली. इसके बाद से ही मौजूदा सरकार विपक्ष के निशाने पर है. ऐसे में तेजप्रताप यादव ने बड़े सवाल खड़े किए हैं.

राजद नेता और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने कहा मंत्रिमंडल का विस्तार तो कर दिए लेकिन बिहार का विस्तार अभी तक नहीं हुआ है, क्राइम चरम पर है और इसको कंट्रोल करने में सरकार पूरी तरह फेल है, घटनाएं रोज बढ़ रहा है, किसी भी व्यक्ति को कोई भी मंत्री पद दे दिया गया.

शिक्षा व्यवस्था डैमेज हो चुकी है 

उन्होंने कहा अब आप बिहार में शिक्षा की स्थिति को देखें तो सरकार द्वारा शिक्षा क्षेत्र में कोई सुविधा उपलब्ध नहीं है, बिहार कि शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह डैमेज हो चुकी है, स्वास्थ्य के क्षेत्र की बात करें तो अभी भी अस्पताल में मरीजों को नीचे लेटाया जाता है, डॉक्टर फोन नहीं उठाते हैं. ये तो मंत्रिमंडल का विस्तार कर रहे हैं सरकार बना रहे हैं गिरा रहे हैं, घोटाले कर रहे हैं लेकिन आम जनता का इससे क्या भला होगा इसका जवाब उन्हें देना होगा.

चैन की नींद सो रहे हैं नीतीश कुमार 

उन्होंने मंत्री मंत्रिमंडल में दागी चेहरे के सरकार में इंट्री पर कहा कि ऐसे ही लोग मंत्री बनेंगे और नीतीश कुमार को ये दिख नहीं रहा क्योंकि उनकी आंखों पर पर्दा छा गया है. अभी वे चैन की नींद में सोए हुए हैं जब ये जागेंगे तब इन्हें सभी चीजें दिखाई देगी की आपके कमरे चोर या डकैत बैठा हुआ है.

आजादी पत्र पर बोले तेजप्रताप 

तेजप्रताप ने आजादी पत्र को लेकर कहा हमने युवाओं को एक टारगेट दिया था और उसमें अभी तक 25 से 30 हजार पत्र केवल पटना प्रमंडल से आए हैं और भी पत्र अभी कलेक्ट हो रहे हैं और 4 फरवरी को 10 हजार से अधिक पत्र जीपीओ से भेजा जा चुका है और अभी बिहार के सभी जिलों से पत्र को कलेक्ट किया जा रहा है.

विदेशों से आ रहे हैं आजादी पत्र 

लालू यादव जी समाजिक न्याय के पुरौधा हैं और उनके चाहने वाले लोग जहां कहीं भी हैं चाहे वो भारत के बाहर के ही क्यों न हो वो लोग भी आजादी पत्र भेजने का काम कर रहे हैं और सभी लोग जानते हैं कि किस तरह से झूठे मुकदमे में उन्हें फंसाया गया है, केवल उन्हें पोलिटिकल हरासमेंट करने का काम किया जा रहा है. अभी उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है डॉक्टर की टीम लगी हुई है.स्वास्थ्य में धीरे धीरे सुधार के आसार हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here