विधायक जी ने अपनी पहली सैलरी से खरीदी भैंस, तस्वीर शेयर कर इस तरह जाहिर की खुशी

0
29

भागलपुर: बिहार में जहां एक तरफ मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सियासी गलियारों कि हलचलें तेज थी और कैबिनेट में अपने-अपने क्षेत्रों के नेताओं को शामिल किए जाने के लोग कयास लगा रहे थे वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भाजपा के विधायक पहली सैलरी से भैंस खरीदने की खुशी जाहिर करते दिख रहे हैं.

बता दें कि हाल में ही लालू यादव के एक कथित फोन कॉल से चर्चे में आए भागलपुर जिले के पीरपैंती विधानसभा के विधायक ललन पासवान ने अपने फेसबुक टाइमलाइन पर इसे लेकर पोस्ट किया है.पीरपैंती से भाजपा विधायक ललन पासवान कुछ ही दिनों पहले एक स्कार्पियो कार को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

पहले भी चर्चाओं में रहे हैं विधायक 

दरअसल उन्होंने कुछ दिनों पहले एक स्कार्पियो कार खरीदी और उसकी डिलिवरी सीधे विधानसभा परिसर में मंगा ली,जिससे वो मीडिया में चर्चे का विषय बन गए. उन्होंने कहा कि उनकी पुरानी तमन्ना थी कि वो कार खरीदे. वहीं अब वो एक भैंस को लेकर फिर चर्चा में आए हैं. उन्होंने अपने फेसबुक टाइमलाइन पर भैंस के साथ फोटो पोस्ट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है.

फ़ेसबुक पर शेयर की भैंस कि फोटो 

विधायक ने फ़ेसबुक पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि उनकी यह तमन्ना थी कि वो अपनी पहली तनख्वाह से एक भैंस खरीदे.साथ ही उन्होंने लिखा कि बचपन से ही उन्हें भैंस से विशेष लगाव रहा है. 12 सालों के बाद दरवाजे पर भैंस आई है. लंबे समय से इसकी कमी खली है. आज जाकर खालीपन समाप्त हुआ.

भागलपुर के पीरपैंती से विधायक 

बता दें कि ललन पासवान भागलपुर के पीरपैंती विधानसभा से पहली बार जीतकर आए हैं. हाल के दिनों में ही सरकार गठन के बाद लालू यादव के एक कथित फोन कॉल से वो मीडिया में सुर्खियों में रहे. जहां उन्होंने अपना फोन कॉल टेप कर वायरल किया था. जिसमें दावा किया गया था कि ये आवाज राजद सुप्रीमो लालू यादव की है और वो उन्हें एनडीए के खिलाफ जाने की बात कह रहे हैं और जिसके एवज में उन्हें राजद की सरकार बनते ही मंत्रालय देने का दावा किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here