नवजात शव को अस्पताल में नोच-नोच कर खा गए जानवर, वीडियो वायरल होते ही विभाग में हड़कंप

0
14

सहरसा: बिहार के सहरसा से मंगलवार को मानवता को शर्मशार करने वाला वीडियो सामने है. वीडियो जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल अस्पताल परिसर का है, जिसमें नवजात शिशु के शव को सूअरों का झुंड नोच-नोचकर खाता हुआ दिख रहा है.ऐसे में इस वीडियो ने ना केवल बिहार के स्वास्थ्य विभाग को बल्कि मानवता को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है.

मिली जानकारी अनुसार सिमरी बख्तियारपुर अनुमण्डल अस्पताल के पीछे नवजात का शव पड़ा हुआ था. ऐसे में एक सूअर वहां पहुंच कर शव को अपने मुंह में दबाकर बाहर जाने लगा. वह जैसे ही वह शव मुंह में दबाकर निकला वैसे ही सूअरों के झुंड ने उसे अपना निवाला समझ कर उसपर झपट गए और नवजात के शव को नोंच-नोंचकर खाना शुरू कर दिया.

घटना का विडियो वायरल

ऐसे में अब इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के सामने आने के बाद पूरे स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है. फिलहाल, इस पूरे मामले में अनुमंडल अस्पताल प्रशासन अनभिज्ञता जाहिर कर रहा है. वहीं, सिविल सर्जन को जब इस मामले से अवगत कराया गया तो उन्होंने अविलंब जांच कराने की बात कही है.ऐसे में अब जांच के बाद ही इस मामले का खुलासा हो पाएगा कि नवजात का शव अनुमण्डल अस्पताल परिसर में कैसे और कहां से आया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here