आरजेडी में रहना है तो अपमान सहना पड़ेगा! दूसरे बुजुर्ग नेता हृदय रोग विशेषज्ञों के संपर्क में रहें

0
14

पटनाः आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के साथ आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के द्वारा किया गया व्यवहार चर्चा का विषय बना हुआ है. लालू के सबसे करीबी नेता जगदानंद सिह के साथ तेज प्रताप के व्यवहार ने विरोधियों के निशाने पर ला दिया है. वहीं, लालू परिवार पर जेडीयू लगातार ताबड़तोड़ हमले कर रही है.

जेडीयू प्रवक्ता और पूर्व मंत्री पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने लालू परिवार पर जोरदार हमला बोला है. जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि राजद में रहना है तो लालू के परिवार का अपमान सहना पड़ेगा. नीरज कुमार ने कहा कि राजद में सीनियर नेताओ के अपमान पर तेजस्वी और लालू यादव चुप क्यों हैं. रघुवंश प्रसाद सिंह को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया. जगदानंद को तेजप्रताप ने हैसियत बताई, ऐसे में राजद के बुजुर्ग नेता हृदय रोग विशेषज्ञों के संपर्क में रहें.

तेज प्रताप ने मचाया था बवाल

बता दें कि लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप कल पार्टी दफ्तर गए थे. इस मौके पर प्रदेश अध्य्क्ष जगदानंद सिह पर स्वागत न करने और ताना शाही का आरोप लगाया था. जगदानंद सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा था कि जगदानंद जैसे लोगों के कारण ही लालू यादव की तबीयत खराब है. इसके अलावा यह भी कहा कि जब भी कोई विधायक को जगदानंद सिंह से मिलना होता है तो सबसे पहले अपॉइंटमेंट लेटर देना पड़ता है तब जाकर जगदानंद मिलते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here