भारत बंद को पप्पू यादव ने दिया समर्थन, सड़क पर उतर करेंगे मोदी का विरोध

0
21

पटना: अखिल भारतीय किसान आंदोलन समन्वय समिति ने 6 फरवरी को भारत बंद (चक्का जाम) किया है. इसे  जन अधिकार पार्टी (लो) ने अपना समर्थन दिया है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा है कि शनिवार को दोपहर 12 बजे दीदारगंज टोलप्लाज़ा के पास पहुंच कर भारत बंद में अपना पूरा समर्थन देगी और कार्यक्रम को सफल बनाएगी.

कृषि कानूनों को काला कानून बताता हुए पप्पू यादव ने कहा कि इन कानूनों से किसानों की आर्थिक स्थिति और खराब हो जाएगी. केंद्र सरकार किसानों को परेशान करना बंद करे. उन पर किसी भी प्रकार का अत्याचार हमें बर्दाश्त नहीं है. जब तक किसानों की मांगों को पूरा नहीं किया जाता तब तक हमारी लड़ाई जारी रहेगी.

सरकार को नहीं है किसानों की चिंता 

जाप अध्यक्ष ने कहा कि मंडी सिस्टम में पूंजीपतियों के आ जाने से किसानों का शोषण होगा और उन्हें अपने अनाज का पर्याप्त दाम नहीं मिलेगा. किसान आंदोलन के दौरान अभी तक 100 से अधिक किसानों की मृत्यु हो चुकी है. दो महीने से ज्यादा समय से किसान ठंड में बैठे हुए है फिर भी सरकार को उनकी चिंता नहीं है.

सड़कों पर उतरेंगे जाप कार्यकर्ता

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा ने बताया कि पार्टी के कार्यकर्ता हर जिले में एनएच और एसएच पर प्रदर्शन करेंगे. इसके माध्यम से सरकार को कड़ा संदेश मिलेगा. केंद्र सरकार से मेरा आग्रह है कि इन कानूनों को वापस को ले ताकि किसान अपने-अपने घरों को लौट सकें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here