बिहार शरीफ में पेट्रो का एलिट लीडर्स डेवलपमेंट सेमिनार का हुआ आयोजन

0
18

बिहार शरीफः स्थानीय कारगिल चौक स्थित एक सभागार में नेपथा पेट्रो का एलिट लीडर्स डेवलपमेंट सेमिनार आयोजित की गई. इस मौके पर नेपथा पेट्रो के मार्केटिंग हेड डा. धनंजय सिंह ने कहा कि नेपथा पेट्रो युवाओं के लिए वरदान साबित हो रहा है.

डा. धनंजय सिंह ने बताया कि नेपथा पेट्रो पेट्रोलियम क्षेत्र में डायरेक्ट सेलिंग करनें वाली पहली कम्पनी है जिस कारण व्यवसाय करने में कही भी प्रतिस्पर्धा नहीं है. लोग इससे जुड़कर आर्थिक आजादी पा सकते हैं सेमिनार को संबोधित करते हुए कंपनी के डायरेक्टर डॉ. प्रदीप कुमार ने कहा कि कंपनी पेट्रोलियम पदार्थों के साथ साबुन, हैंड वास, एलईडी वल्व समेत डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से घर-घर तक पहुंचा रही है तथा इस में काम करने वाले लोगों को अच्छी आमदनी हो रही है.

ये भी पढ़ेंः नालंदा में शराब माफिया विरोध करने पर देते हैं झूठे केस में फंसाने की धमकी, परेशान लोगों ने एसपी से लगाई गुहार

कंपनी के फाउंडर डायरेक्टर मिथिलेश कुमार ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि संकल्प के साथ काम करने से मंजिल पाने में कठीनाई उत्पन्न नहीं होती है. इस मौके पर अविनाश कुमार राजेश, मुकेश कुमार, रंजीत सेन मेहता, अजीत कुमार समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here