ऋतुराज की पत्नी से मिल पटना पुलिस पर पप्पू यादव का पारा गरम, कहा-छोड़ेंगे नहीं…

0
29

पटना: इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह हत्याकांड में आरोपी ऋतुराज सिंह की गिरफ्तारी पर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने सवाल उठाए हैं. रविवार देर रात पप्पू यादव ऋतुराज के खेमनीचक स्थित घर पर पहुंचे और उसके परिजनों से मुलाकात की.

पप्पू यादव ने ऋतुराज की पत्नी साक्षी से मुलाकात की. इस मुलाकात के पत्रकारों से बात करते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि ऋतुराज के परिवार वालों का कहना है कि पटना पुलिस ने ऋतुराज पर दबाव डालकर हत्या का जुर्म कबूलने पर मजबूर किया है. ऋतुराज का इस हत्या से कोई लेना-देना नहीं है.

जाप अध्यक्ष ने की CBI जांच कि मांग 

राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि रुपेश सिंह कि हत्या कि जांच अच्छी तरह से नहीं हुई है. इस हत्या में कई बड़े नेता और सरकारी अधिकारी संलिप्त हैं, जिन्हें बचाने के लिए ऋतुराज को फंसाया गया है. सीबीआई जांच की मांग करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि इस मामले की जांच निष्पक्ष तरीके से होनी चाहिए तभी रुपेश के परिवार को न्याय मिलेगा. इसके लिए जरूरी है कि केस की जांच सीबीआई करे. मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह करता हूं कि वो इस मामले में सीबीआई जांच की अनुशंसा करें.

ऋतुराज कि पत्नी के साथ दुर्व्यवहार

पुलिस द्वारा ऋतुराज कि पत्नी साक्षी से दुर्व्यवहार करने का जिक्र करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि पुलिस ने ऋतुराज के साथ तो गलत किया ही, उसकी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया. महिलाओं के साथ ऐसे व्यवहार कि मैं निंदा करता हूं. इस मामले को मैं महिला आयोग में लेकर जाऊंगा और पीड़िता के लिए न्याय कि मांग करूंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here