नीतीश कुमार से मिलने सीएम आवास पहुंचे रूपेश के परिजन, पत्नी सहित ये लोग मौजूद

0
26

पटना: बिहार के बहुचर्चित रूपेश सिंह हत्याकांड के मामले में रविवार को पीड़ित परिवार के परिजनों से सीएम नीतीश कुमार मुलाकात कर रहे हैं. रूपेश की पत्नी नीतू सिंह के अलावा उनकी मां और भाई मीतीश कुमार से मुलाकात करने के लिए सीएम आवास पहुंचे हैं.

पुलिस जांच से नाराज रूपेश कुमार सिंह के परिजन नीतीश कुमार से मिलकर इस केस की सीबीआई से जांच कराने की अनुशंसा भी कर सकते हैं. दरअसल जब से पटना पुलिस ने इस हाई प्रोफाइल केस का खुलासा करते हुए आरोपी रितुराज को गिरफ्तार किया है तभी से इस पूरी घटना की जांच को लेकर सवाल उठ रहे हैं. रूपेश कुमार सिंह की पत्नी नीतू सिंह ने भी इस मामले में पटना पुलिस की थ्योरी को नकारते हुए सीबीआई जांच की मांग की थी.

पुलिस कि थ्योरी से असन्तुष्ट परिजन 

रूपेश के परिवार के लोगों ने तो यहां तक कह दिया था कि बड़ी मछली को बचाने के लिए ही छोटी मछली को फंसाया जा रहा है और रोडरेज केस का रूप दिया जा रहा है. केस का खुलासा करने के बाद पटना एसएसपी ने रूपेश की पत्नी से मिलकर उन्हें हत्याकांड से संबंधित तमाम जानकारियां दी थी. फिलहाल पुलिस ने रूपेश की पत्नी को सुरक्षा भी उपलब्ध करवाई थी.

ये भी पढ़ें:इंसाफ के लिए जान देने को तैयार रूपेश सिंह के भाई, नहीं मिला इंसाफ तो करेंगे सीएम आवास का घेराव

विपक्ष के आरोप 

बता दें कि रूपेश हत्याकांड के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी और मामले के खुलासे के बाद विपक्ष ने इस पूरे मामले में किसी बड़े चेहरे को बचाने की आशंका जाहिर की थी. खासकर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर अपने चहेते अधिकारी और नेता को बचाने का आरोप लगाया था.वहीं, चिराग पासवान पहले ही सीएम नीतीश कुमार से हाईकोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच की मांग चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here