‘मुर्दा’ के जिंदा होते ही बाजार में मची भगदड़, फिर शव ने खुद कहा…

0
26

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. मामला मुजफ्फरपुर बाजार का है, जहां शनिवार को मुर्दा के जिंदा होने की अफवाह से बाजार में भगदड़ मच गई. लोग डर के मारे इधर-उधर भागने लगे.

दरअसल, शनिवार यानी शहीद दिवस के दिन मुजफ्फरपुर निवासी अशोक भारती जो पेशे से अधिवक्ता हैं, वो अपनी टीम के साथ मिलकर महात्मा गांधी की शहादत पर एक दिवसीय नाटक कर रहे थे.इसी नाटकीय कार्यक्रम के तहत महात्मा गांधी की हत्या के बाद उनकी शव यात्रा निकालने का नाटक किया जा रहा था. इस दौरान एक व्यक्ति महात्मा गांधी बन कर अर्थी पर लेटा हुआ था. जिसे एक गाड़ी पूरे जिले में घुमा रही थी.

बजने लगा शव का फोन 

इसी बीच नाटकीय शव यात्रा में उपस्थित लोग नाटक के बीच ही अपने-अपने काम से कहीं चले गए, जिसके बाद वाहन चालक अकेले ही शव को ले जा रहा था. इसी बीच गांधी जी की भूमिका में मृत पड़े व्यक्ति का फोन बजने लगा और वो कॉल रिसीव करने के लिए हिलने लगा.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

यह देखते ही मुर्दा के जिंदा होने की अफवाफ फैल गई और आसपास भगदड़ मच गई. हालांकि, बाद में वाहन के ड्राइवर ने वहां उपस्थित लोगों को समझाया कि यह नाटक हो रहा है, जिसके बाद लोगों की सांस में सांस आयी.अब इस पूरे प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें:अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से किया टुकड़े-टुकड़े

साथ ही घटना के संबंध में सारी जानकारी मृतक की भूमिका निभाने वाले व्यक्ति राजेश भारती ने खुद दी है, ताकि लोगों के बीच जो मृतक के जिंदा होने की अफवाह फैल रही है, उसका खुलासा हो सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here