शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत, दिशा और संदीप की मौत पर कही चौकाने वाली बात, सोचने पर मजबूर हो जायेंगे

0
26

पिछले साल से अब तक बॉलीवुड के कई कलाकार इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. जिसमें सुशांत सिंह की मौत की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पाई है. वहीं, उनके कई साथी कलाकार की भी मौत हो चुकी है. हालिया दिनों में एक्टर संदीप नाहर अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए था. इसी को लेकर शेखर सुमन ने एक ट्वीट किया है जो वायरल हो गया है.

शेखर सुमन ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान और हाल ही में अभिनेता संदीप नाहर की मौत के बीच किसी तरह का संबंध होने का जिक्र किया. शेखर ने ट्वीट में सवाल उठाते हुए लिखा, “सुशांत के दोस्त संदीप नाहर ने भी आत्महत्या कर ली. यह बेहद अजीब बात है, दिशा और एसएसआर (सुशांत सिंह राजपूत) से जुड़े दो और दोस्त भी पहले ही अपनी जिंदगी खत्म कर चुके हैं. क्या इन सबके बीच कोई कॉमन लिंक या डोर है? या यह सिर्फ एक संयोग है? विचार करने लायक बात है.”

ये भी पढ़ेंः जन्मदिन पर भाई सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुई बहन श्वेता सिंह, लिखा इमोशनल नोट

बता दें कि संदीप नाहर ने कथित तौर पर फेसबुक पर एक सुसाइड नोट पोस्ट किया था जिसके बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली थी. सुसाइड पोस्ट में संदीप ने बताया था कि, वह अब और क्यों नहीं जीना चाहते हैं. वीडियो की जांच मुंबई पुलिस कर रही है. इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर उनके फैंस और कई नेता अभिनेताओं ने निष्पक्ष जांच की मांग की है. अभिनेता शेखर सुमन भी सुशांत की मौत की जांच को लेकर कई बार अलग-अलग मंचो पर मांग कर चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here