हो गया खुलासा, इस वजह से हुई थी रुपेश सिंह की हत्या

0
20

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में हुई हाईप्रोफाइल केस रुपेश हत्याकांड पर से लगभग पर्दा उठ गया है. न्यूज 18 ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि रुपेश सिंह की हत्या रोड रेज में की गई है. एसआईटी के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि एयरपोर्ट से बाहर निकलने पर रोडरेज की घटना की वजह से हत्या की गई है.

रुपेश हत्याकांड को लेकर नीतीश सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर रही है. इस मामले में सीएम नीतीश कुमार ने स्पेशल टीम को जल्द से जल्द मामला सुलझाने का निर्देश भी दिया था. इसके बाद बड़े-बड़े अधिकारी इस केस को हैंडल करने में लगे हुए थे. खुद डीजीपी एसके सिंघल सीएम नीतीश कुमार को हर रिपोर्ट पहुंचा रहे थे.

ये भी पढ़ेंः रुपेश सिंह हत्याकांड में बड़ा खुलासा! ऐसे की गई थी मर्डर की प्लानिंग

घर लौटते वक्त हुई थी हत्या

बता दें कि पटना स्थित शास्त्रीनगर में इंडिगो के स्टेशन मैनेजर की हत्या 12 जनवरी की शाम 7ः15 बजे कर दी गई थी. अपराधियों ने घात लगाकर देर शाम शास्त्री नगर में इंडिगो के फ्लाइट मैनेजर रूपेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी. रुपेश कुछ दिन पहले ही छुट्टी मना कर गोवा से वापस लौटे थे. छुट्टी से लौटने के बाद हत्या के दिन ड्यूटी पर उनका पहला दिन था.

सीसीटीवी बना अहम हथियार

बताया जाता है कि रूपेश के साथ नवंबर में रोडरेज की घटना हुई थी. यह घटना पटना स्थित सरदार पटेल चौक के पास घटना हुई थी. इसके बाद अपराधियों ने उनकी रेकी की थी. रेकी के आधार पर रुपेश की पूरी एक्टिविटी को देख कर प्लानिंग की गई. इसे प्रोफेशनल किलर ने हत्या को अंजाम दिया है. इस मामले आज पटना एसएसपी प्रेस कॉन्फ्रेस कर पूरी जानकारी साझा कर सकती है. बताया जा रहा है कि इस केस को सुलझाने में सीसीटीवी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here