सुशांत सिंह राजपूत के भाई को गोली मारने वाला गिरफ्तार, हुआ सनसनीखेज खुलासा

0
12

सहरसा: 30 जनवरी को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई को सहरसा में गोली मार दी गई थी. पुलिस ने गोली मारने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. इसकी जानकारी रविवार को सहरसा एसपी लिपि सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी है.

एसपी लिपी सिंह ने बताया कि 30 जनवरी को यामाहा शो रूम के मालिक राजकुमार सिंह उर्फ बबलू सिंह और उनके स्टाफ मोहम्मद अमीर हसन को कुछ अज्ञात अपराधियों ने गोली मार घायल कर दिया था. इसके बाद एसआईटी का गठन किया गया था. इस टीम में सदर एसडीपीओ संतोष कुमार, सहरसा सदर थानाध्यक्ष और बैजनाथपुर ओपी थानाध्यक्ष शामिल थे.

पांच अपराधी गिरफ्तार

इस टीम ने सभी एंगल से जांच कर संदिग्ध व्यक्ति को चिन्हित किया. वहीं, पुलिस ने फोन लोकेशन और सूचना के आधार पर तिवारी टोला के पास घटना में संलिप्त अपराधियों के ठिकाने पर छापेमारी की. पुलिस ने मौके से मुख्य आरोपी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

विन्देश्वरी यादव ने दिया था कॉन्ट्रैक्ट

गिरफ्तार अपराधियों में मोहम्मद अफरोज, बिक्की चौबे, मोहम्मद शमशेर, नीरज कुमार और मनीष कुमार शामिल हैं. सभी का आपराधिक इतिहास रहा है. पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि कॉन्ट्रैक्ट किलिंग का मामला था. बैजनाथपुर निवासी कुख्यात अपराधी विन्देश्वरी यादव 27 मामलों में जेल जा चुका है, उसने इनलोगों को कॉन्ट्रैक्ट किलिंग के लिए हायर किया था. मामला जमीनी विवाद का है जिसमें हत्या करने की प्लानिंग थी.

gun

ये भी पढ़ेंः लालू यादव को अपना किडनी दान करना चाहता है यह शख्स

एसपी लिपि सिंह ने बताया कि इसकी सुपारी पांच लाख में विक्की चौबे के लड़कों ने ली थी जो घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने अपराधियों के पास से एक 9 एमएम पिस्टल जिससे गोली चलाई गई थी, 2 मैगजीन, 4 कारतूस, एक चाकू 6 मोबाइल बरामद किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here