बिग बॉस के चर्चित स्वामी ओम का निधन, फैंस के बीच शोक की लहर

0
21

दिल्ली: बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ दिनों से बीमार थे और 15 दिन पहले लकवे का शिकार हो गए थे. बता दें कि अब से कुछ देर पहले ही उन्होंने अपने निवास NCR के लोनी स्थित DLF अंकुर विहार में अंतिम सांस ली है.

वह बीते कई महीनों से बीमार थे और 3 महीने पहले उन्हें कोरोना भी हुआ था. बताया जा रहा है कि कोरोना ठीक होने के बाद भी कमजोरी के कारण चलने फिरने में काफी परेशानी हो रही थी, जिसके बाद उन्हें आधे शरीर में पैरालेसिस भी हो गया था. 15 दिन पहले पैरालेसिस होने के कारण उनकी हालत बिगड़ गई.

बिग बॉस में बटोरी थी सुर्खियां 

‘बिग बॉस 10’ में स्वामी ओम ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. वह कई चीजों को लेकर विवादों में रहे और अपने बयानों की वजह से भी सुर्खियां बटोरी थीं. 10वें सीजन में उन्होंने एक टास्क के दौरान सारी हदें पार करते हुए पहले एक बोल में टॉइलट किया और उसे बानी जे पर फेंक दिया था. इसके बाद घर के सभी सदस्य स्वामी ओम के खिलाफ खड़े हो गए थे और बाद में उन्हें बिग बॉस के घर से निकाल दिया गया था.

AIIMS में चल रहा था इलाज 

स्वामी ओम के निधन के बाद सोशल मीडिया पर शोक की लहर है. एक खबर के मुताबिक, उनके दोस्त मुकेश जैन के बेटे अर्जुन जैन के मुताबिक, स्वामी ओम को 3 महीने पहले कोरोना भी हुआ था. लकवा मारने के बाद उन्हें चलने फिरने में बहुत परेशानी होने लगी थी. कोरोना का शिकार होने के बाद स्वामी ओम ठीक तो हो गए थे, पर शरीर में काफी कमजोरी आ गई थी. बताया जा रहा है कि लकवा मारने के बाद से स्वामी ओम का एम्स में इलाज चल रहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here