ट्रक ने बेटे के सामने ही पिता को कुचला, तड़प-तड़प के मरते देख घायल बेटे के सूख गए आंसू

0
18

फारबिसगंज के किरकीचिया में एक दर्दनाक घटना हुई. जहां, बालू से लदे हाइवा ने बेटे के साथ जा रहे एक पिता की जान ले ली. इस सड़क दुर्घटना में पुत्र घायल है. कोढ़ेली मदरसा के पास से दोनों घर का सामान लेकर लौट रहे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार हाइवा ने जोरदार टक्कर मार दी.

मृतक की पहचान कोढ़ेली निवासी मो. बदरुल अंसारी के रूप में हुई है. मौत से बेटे के साथ अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, आक्रोशित लोगों ने हाइवा चालक को बंदी बना कर मुआवजे की मांग करने लगे. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने समझाने-बुझाने के बाद लोगों को समझाया.

पथराई आंखो से देखता रहा बेटा

मौत के बाद 16 वर्षीय पुत्र मो. इस्तेखार के आंसू रोते-रोते सूख गए. वह पथराई आंखों से अपने पिता को देखता रहा. आंखों के सामने पिता की दर्दनाक मौत से वह सदमे में है. बेटे का कहना है कि पिता साथ में दुकान गए थे, एक क्षण में पूरा नजारा ही बदल गया. मो. बदरुल के पांच बच्चे हैं, जिसमें 4 बेटा और 1 बेटी है.

हवाई अड्डा जा रहा था हाइवा

गिरफ्तार चालक शंकर कुमार शर्मा ने बताया कि बालू लेकर फारबिसगंज स्थित हवाई अड्डा के पास अनलोडिंग के लिए जा रहा था. इसी दौरान सड़क पार कर रहे पिता-पुत्र को टक्कर मार दी. बता दें कि टक्कर इतनी भीषण थी कि बदरुल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, उसका शरीर क्षत-विक्षत होकर रोड पर ही पसर गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here