इश्क में पागल पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर किया पति का इस तरह मर्डर

0
15

हरियाणा के फरीदाबाद पुलिस ने 10 दिन के अंदर एक हत्या का केस सुलझाया है जिसे जान हर कोई हैरान है. पुलिस ने सनसनीखेज मामले में मृतक की पत्नी को ही अरेस्ट किया है. पुलिस की गिरफ्त में आरोपी महिला ने पति की हत्या अपने प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलकर की थी. हत्या के बाद लाश को एक गंदे नाले में फेंक दिया गया था.

मामला फरीदाबाद के थाना डबुआ इलाके की है. 28 जनवरी को पुलिस ने शहर के एक गंदे नाले से अज्ञात लाश मिली. बाद में इसकी पहचान सैनिक कॉलोनी में रहने वाला प्रॉपर्टी डीलर दिनेश के रुप में हुई. इस मामले में एडिशनल एसएचओ यासीन खान ने दिनेश के घर पर उसकी पत्नी से उसके पति के बारे में पूछताछ की और अज्ञात लाश की तस्वीर दिखाई. जिसे देखकर उस वक्त मौजूद महिला मुंहबोला चाचा हरजीत सिंह ने भी पहचानने से इनकार कर दिया.

2010 में की थी लव मैरिज

हालांकि, मृतक के दोस्त ने पहचान करते हुए कहा कि वह कई दिनों से गायब था. इस पर पुलिस को उस महिला पर शक हो गया. कड़ी पूछताछ के बाद महिला ने इस बात को कबूल कर लिया कि प्रेमी के साथ मिलकर पति का मर्डर की है. मृतक दिनेश और आरोपी महिला ने 2010 में लव मैरिज की थी.

ये भी पढ़ेंः PATNA में सचिवालय कर्मी के मौत से हड़कंप, पूरे महकमें में खलबली

दिनेश का दोस्त उसके घर पर अक्सर आता-जाता था. इसी दौरान उसकी दोस्ती दिनेश की पत्नी के साथ हो गई. आरोपी महिला ने पति को हटाने के लिए मुंह बोले चाचा हरजीत और अपने प्रेमी नितिन और उसके दोस्तों के साथ मिलकर योजना बनाई. जिसे बीती 11/12 जनवरी की रात अंजाम तक पहुंचाया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here