अनुराग-तापसी के घर इनकम टैक्स की रेड पर मजे ले रही कंगना! कहा- मुझे पहले ही शक था, ये महंगे राष्ट्रविरोधी

0
18

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और डायरेक्टर अनुराग कश्यप के घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा है. इस पर  कंगना रनौत ने तंज कसा है. कंगना रनौत ने एक न्यूज पोर्टल की खबर का लिंक शेयर करते हुए लिखा, “आयकर विभाग का दावा है कि उनके फोन्स का डाटा साफ कर दिया गया है, मनी लॉन्डरिंग और इसके हिस्सेदारों की भागीदारी का आंकड़ा चौंकाने वाला हो सकता है.”

कंगना ने लिखा, “मुझे तो पहले से ही शक था जब मैंने उन्हें महंगे राष्ट्रविरोधी विज्ञापनों के जरिए प्रवासी मजदूरों को उकसाते हुए देखा था.” जबकि दूसरे ट्वीट में लिखा, “डाटा वापस प्राप्त किया जा सकता है लेकिन ये सब छोटे खिलाड़ी हैं, कोई बस कल्पना ही कर सकता है कि फिल्म इंडस्ट्री में आतंकवाद कितनी गहरी जड़ें जमाए हुए है और ये पैसे के लिए भारत को किस कदर तोड़ रहे हैं, सरकार को सभी के लिए एक अच्छा उदाहरण पेश करना चाहिए, वे आतंकवाद के लिए इस देश के टुकड़े नहीं बेच सकते.”

बता दें कि तापसी पन्नू और उनकी कंपनी पर कुल दो केस हैं जिनमें से पहला 25 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का है. आरोप लगा है कि तापसी ने 5 करोड़ रुपये कैश प्राप्त किए थे. जबकि दूसरा केस फैन्टम फिल्म्स से जुड़ा है. इस मामले में फैन्टम फिल्म्स के शेयर धारकों द्वारा 600 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का आरोप लगा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here