पटना में मासूम के साथ चचेरे चाचा ने किया रेप, खून से लथपथ मिली बच्ची को देख सिहर गई मां

0
11

पटनाः राजधानी पटना से सटे बिहटा में रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है जहां, एक शख्स ने साढ़े चार साल की मासूम बच्ची के साथ दुषकर्म की घटना को अंजाम दिया. रेपिस्ट कोई और नहीं बल्कि पीड़िता के रिश्ते का चाचा है. खेल रही बच्ची को आरोपी अपने साथ ले गया और रेप करने के बाद घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया.

रेप की वारदात बिहटा थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि मासूम पीड़िता की मां घर के बगल में ही गोइठा (उपला) ठोक रही थी जबकि उसकी बच्ची अगल-बगल में खेल रही थी. इसी बीच आरोपी चचेरे चाचा ने उसे अपने साथ ले गया. घर में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया. दुष्कर्म के दौरान बच्ची खून से लथपथ हो गई जिसे देख आरोप छोड़कर फरार हो गया.

आरोपी ने अंजाम भुगतने की दी धमकी

उपला ठोक रही मां जब को वहां नहीं पाई तो उसे ढूंढ़ने लगी. कहीं नहीं देख घर गई तो मासूम बच्ची को खून से लथपथ पाया और आरोपी देखते ही भाग गया. आनन-फानन में पीड़िता को प्राथमिक उपचार कराया गया. वहीं, परिजन के सूचना पर बिहटा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं, इस दौरान आरोपी ने पुलिस में शिकायत करने पर परिजनों को अंजाम भुगतने की धमकी भी दी है.

पुलिस ने लिया तुरंत एक्शन

दूसरी तरफ पुलिस ने सूचना पाते ही आनन-फानन में कार्रवाई करते हुए आरोपी चाचा को उसके घर से दबोच लिया. घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि पीड़ित परिजनों की तरफ से लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है. साथ ही पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा. इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here