‘बिना शारीरिक संबंध’ बनाये गर्भवती हुई महिला, डॉक्‍टर्स भी चकरा गए, फिर हुआ खुलासा तो चौंक गए सब

0
23

दन : बिना  गर्भवर्ती होने की खबर किसी को भी चौंका सकती है. 22 साल की ब्रिटिश युवती के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था, जब उसे पता चला कि यौन संबंधों के बिना ही वह गर्भवती हो गई. शुरुआत में तो डॉक्‍टर्स भी चौंक गए, पर फिर इस मामले में नई जानकारी सामने आई. मामला ब्रिटेन के हैंपशायर में रहने वाली निकोल मूर की है, जिनकी उम्र अब 28 साल है.

निकोल ने 8 साल पहले की कहानी शेयर की है, जब उसे पता चला कि वह प्रेगनेंट है. निकोल के मुताबिक, प्रेगनेंसी के बारे में जानकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई थी। उसे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था कि आखिर यह सब कैसे हुआ, क्‍योंकि अब तक उसने किसी से भी संबंध नहीं बनाए थे. हालांकि उसका बॉयफ्रेंड था, लेकिन दोनों अब तक शारीरिक संबंध नहीं बना पाए थे.

प्रेगनेंसी के बारे में ऐसे चला पता

निकोल के मुताबिक, सेक्‍स के दौरान उसे असहनीय तकलीफ होती थी, जिसके कारण वह अपने बॉयफ्रेंड से कभी शरीरिक संबंध नहीं बना पाई. इसे लेकर वह डॉक्‍टर से भी मिली थी, लेकिन तब जांच के बाद डॉक्‍टर ने कहा था कि सब ठीक है. इसलिए जब उसे पता चला कि वह प्रेगनेंट है तो वह परेशान हो गई. ‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, निकोल को अपने गर्भवती होने का पता उस वक्‍त चला जब वह दफ्तर में थी.

फ्रेड ने दी टेस्ट कराने की सलाह

दफ्तर में जब निकोल को अचानक सीने में जलन और चक्‍कर जैसा महसूस हुआ तो उसने अपनी दोस्त से इस बारे में बात की. उसकी दोस्‍त उसके लाइफ के बारे ममें जानते हुए प्रेगनेंसी टेस्‍ट की सलाह दी. यह सुनते ही निकोल हंस पड़ी थी और कहा कि ऐसा नहीं हो सकता, क्‍योंकि बॉयफ्रेंड के साथ उसके शारीरिक संबंध अब तक नहीं बने हैं. दोस्‍त के जोर देने पर उसने लंच के बाद ऑफ‍िस में ही टेस्‍ट किया.

बॉयफ्रेंड ने दिया पूरा साथ 

जांच में उसके गर्भवती होने की पुष्टि हुई. जिसे जान उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. उसे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था. निकोल को डर इस बात का भी था कि उसका बॉयफ्रेंड किसी और के साथ उसके संबंधों को लेकर आशंकित हो सकता है. हालांकि उस वक्‍त बॉयफ्रेंड ने उसका पूरा साथ दिया. बाद में वे डॉक्‍टर से मिले जब उसे वेजिनीस्मस नाम की बीमारी होने का पता चला.

ये भी पढ़ेंः एक दिन में 11 बार संबंध बनाकर भी नाखुश है यह महिला, मजबूरन करती है यह काम

इस मेडिकल कंडीशन में वजाइना की मांसपेशियां इतनी सिकुड़नें लग जाती हैं कि शारीरिक संबंध बनाना मुश्किल हो जाता है डॉक्‍टर्स ने उसे बताया कि इस मेडिकल कंडीशन से पीड़‍ित महिलाओं में संबंध न बनने के बावजूद अगर स्‍पर्म या फ्लूड वजाइना में चला जाता है तो महिला गर्भवती हो सकती है. निकोल का मामला ऐसा ही था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here