बंगाल में चुनाव प्रचार करने जाने से पहले ही छोटे लालू के साथ मारपीट, अस्पताल में भर्ती

0
28

हाजीपुर: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में आरजेडी सुप्रीमो लालूप्रसाद यादव भले ही नहीं थे लेकिन उनकी आवाज जनता के बीच में जरुर पहुंच रही थी. दरअसल, चुनावी सभाओं में लालू यादव की मिमिक्री आरजेडी के स्टार प्रचारक कृष्णा यादव करते थे. जिन्हें पार्टी ने बंगाल चुनाव में भी स्टार प्रचारक बनाया है. लेकिन प्रचार करने जाने से पहले ही उनके साथ मारपीट की घटना हुई है.

कृष्णा यादव पर रविवार की शाम कुछ लोगों ने हमला कर दिया. मारपीट में ‘छोटे लालू’ के हाथ में गंभीर चोट आने की वजह से हाथ पर प्लास्टर चढ़ाना पड़ा है. कृष्णा कल रात करीब 9 बजे सोनपुर के राहर दियारा में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पटना लौट रहे थे. इसी दौरान उनपर हमला हुआ है.

हरिहरनाथ मंदिर के पास मारपीट

घायल कृष्णा का कहना है कि सोनपुर स्थित हरिहरनाथ मंदिर के पास बीजेपी का झंडा लगा गाड़ी से आए कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है. कृष्णा यादव ने बताया कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में आरजेडी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में उनका नाम है और आज वो बंगाल जाने वाले थे. इसी बीच देर रात उनके साथ मारपीट की.

हाजीपुर में भर्ती हैं कृष्णा

कृष्णा यादव ने आरोप लगाया कि बीजेपी समर्थकों ने जानबूझ कर राजनीतिक रंजिश की वजह से उनपर हमला किया है. कृष्णा फिलहाल हाजीपुर में अपने एक साथी के साथ अस्पताल में भर्ती हैं. उनसे मिलने के लिए आरजेडी नेता लगातार पहुंच रहे हैं. बता दें कि आरजेडी ने पश्चिम बंगाल चुनाव में सीएम मामता बनर्जी की पार्टी टीएमसी का बिना किसी शर्त के समर्थन दिया है. वहीं, ममता के समर्थन में तेजस्वी यादव प्रचार-प्रसार करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here