बिहार में क्राइम से निपटने का मॉडल, अपराधियों पर चढ़ कर गोली चला देते हैं JDU विधायक

0
37

पटनाः बिहार में अपराध पर नियंत्रण के तरीके पर बहस छिड़ गई है. बीजेपी और जदयू के अलग-अलग मत हैं. बीजेपी विधायक पवन जायसवाल ने बिहार में अपराध पर लगाम लगाने यूपी के योगी मॉडल लागू करने की पैरवी की. जिसके बाद जदयू के तरफ से भी बयान आने शुरू हो गये.

जदयू कोटे से मंत्री और कैबिनेट मंत्री डॉ. अशोक चौधरी और गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल ने पलटवार करते हुए कहा कि बिहार में केवल और केवल नीतीश मॉडल ही चलेगा. गोपालपुर विधायक ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बिहार में योगी मॉडल की जरुरत नहीं है. योगी मॉडल वहां (यूपी) में चलेगा. बिहार की भौगोलिक स्थिति का हवाला देते हुए कहा कि यहां अपराधियों को बचने का कोइ रास्ता नहीं है. यहां कोई फूलन देवी और मलखान सिंह नहीं है.

योगी नहीं बिहार में नीतीश मॉडल 

बीजेपी विधायक पवन जायसवाल के द्वारा बिहार में गाड़ी पलटने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि यूपी में वह अपना मॉडल अपने तरफ से लागू करें, लेकिन बिहार में नीतीश मॉडल ही काम करेगा. उसके अलावा यहां किसी मॉडल की जरूरत नहीं है. बिहार में क्रिमनल से लड़ाई नहीं है और जरुरत पड़ी तो क्रिमनल को उड़ा दिया जायेगा. वहीं एसटीएफ की बात करते हुए कहा कि बिहार में अभी STF जवान हैं ना, दरअसल वो अभी बैठे हुए हैं. अगर मुख्यमंत्री ने उन्हें उठा दिया तो एसटीएफ ने अच्छे अच्छों को देखा है.

ये भी पढ़ेंः जेडीयू विधायक ने खुलेआम कह दिया, 6 महीने ही चलेगी नीतीश सरकार फिर तेजस्वी बनेंगे सीएम

क्राइम कंट्रोल पर गोपाल मंडल ने यह भी कहा कि हमारे पास भी लाइसेंसी हथियार हैं जरूरत पड़ने पर हम भी इसका इस्तेमाल अपराधियों पर कर सकते हैं. हम चढ़कर गोली चला देते हैं. इसमें कोई कसर नहीं करते और आगे जो होगा देखा जायेगा. हम डरने वाले विधायक नहीं हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here