सरकारी पोस्टर से नीतीश आउट! तो क्या नीतीश कुमार के खिलाफ साजिश कर रही बीजेपी?

0
27

कटिहार: रविवार को कटिहार जिले में सदर अस्पताल में 42.67 करोड़ से 100 बेड के अस्पताल, सौ बेड मातृ शिशु भवन के अलावा नर्सिंग भवन का उद्घाटन हुआ. हालांकि, उद्घाटन कार्यक्रम विवाद में आ गया है. विवाद का कारण कार्यक्रम को लेकर तैयार किया गया बैनर है. जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जगह नहीं दी गई.

बैनर में एक तरफ बिहार के डेप्युटी सीएम तारकिशोर प्रसाद का चेहरा नजर आ रहा है, जबकि दूसरी तरफ स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय की तस्वीर लगी हुई है. लेकिन इस बैनर से राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का चेहरा ही गायब था. समारोह स्थल के बैनर में और ब्रोशर में मुख्यमंत्री नीतीश की फोटो नहीं होने पर मौके पर ही जदयू ने कड़ा विरोध जता दिया. जदयू के जिला प्रवक्ता सह उप मेयर सूरज ने कार्यक्रम का बहिष्कार किया और कार्यक्रम छोड़कर चले गए. इसके बाद जदयू के बरारी विधायक विजय सिंह ने भी इस पर कड़े तेवर दिखाते हुए इसे बड़ी चूक बताया.

सीएम का तस्वीर नहीं लगाना बड़ी चूक

जदयू विधायक ने कहा कि सरकारी कार्यक्रम से सीएम की तस्वीर नहीं लगाना बड़ी गलती है. शिलापट्ट पर भी स्थानीय विधायकों का नाम नहीं दिया गया है. उन्होंने कहा कि आयोजन समिति ने यह बड़ी गलती की. हालांकि उन्होंने इसे जदयू-भाजपा के रिश्ते की तल्खी से जोड़कर देखे जाने से इनकार करते हुए कहा कि ऐसा कोई बात नहीं है. एनडीए में सब कुछ ऑल इज वेल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here