मर्दों के प्राइवेट पार्ट पर ट्वीट करने के बाद फिर से सुर्खियों में दीया मिर्जा, अचानक उनके हनीमून पर पहुंची बेटी, फिर…

0
17

एंटरटेनमेंटः दीया मिर्जा पिछले कई दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है. शादी के करीब 1 महीने बाद वो अपने पति वैभव के साथ हनीमून पर गई हुई है. इस दौरान कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है. दीया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, पर्यावरण में मौजूद जहरीले रसायन से शुक्राणुओं की संख्या और टेस्टिकल्स पर असर पड़ रहा है, जिससे पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर बुरा असर पड़ रहा है.

इस ट्वीट के बाद दीया मिर्जा शादी के बाद अपने पहले वैकेशन पर पति वैभव रेखी के साथ मालदीव में हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर वहां की कुछ मनोरम तस्वीर शेयर की हैं. इनमें से एक तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है.

सौतेली बेटी के साथ पोज दे रही हैं, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. तस्वीरों में, दीया परफेक्ट हॉलीडे मूड में दिख रही हैं. उन्होंने गर्मियों के हल्के कपड़े, बड़े गोल शेड्स और टोपी पहनी हुई है. तस्वीरें वैभव ने क्लिक की हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “कास्ट अवे, चलिए खेलते हैं. क्या फन है. मालदीव में एक और शानदार दिन.” बता दें कि दीया ने इसस पहले भी अपनी कुछ बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी. उनकी इन फोटोज ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी. फैन्स को दीया का ये नया अवतार काफी पसंद आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

बता दें कि दीया ने वैभव से ये दूसरी शादी की है. अचानक शादी का फैसला बताकर दीया ने सभी को हैरान कर दिया था. दीया ने पिछले महीने वैभव से शादी की.

अभिनेत्री ने तब साझा किया था कि शादी पूरी तरह से बायोडिग्रेडेबल थी. शादी का महत्वपूर्ण पड़ाव एक महिला पुजारी वैदिक समारोह आयोजित करवाना था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here